logo-image

बिहार में 'रेपिस्ट बचाओ-रेप बढ़ाओ' वाली नीतीश सरकार है, राबड़ी देवी ने बोला हमला

लगातार बढ़ती बलात्कार की घटनाओं को लेकर बिहार सरकार सवालों के घेरे में है. राज्य के मुखिया नीतीश कुमार 'सुशासन' का दावा कर रहे हैं, मगर राज्य अब 'बलात्कार स्टेट' बन चुका है.

Updated on: 07 Dec 2019, 03:09 PM

पटना:

लगातार बढ़ती बलात्कार की घटनाओं को लेकर बिहार सरकार सवालों के घेरे में है. राज्य के मुखिया नीतीश कुमार 'सुशासन' का दावा कर रहे हैं, मगर राज्य अब 'बलात्कार स्टेट' बन चुका है. मासूम बच्चियों से दरिंदगी की घटनाओं को लेकर सरकार से जवाब दिए नहीं बन रहा है. सरकार भी इन घटनाओं पर चुप्पी साधे हुए है. जब उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से सवाल पूछा गया तो वो भी बिना जवाब दिए ही चलते बने. उनकी इस चुप्पी पर अब विपक्ष हमलावर हो गया है.

यह भी पढ़ेंः रेप की घटनाओं पर पूछा सवाल तो बिना जवाब दिए भाग निकले बिहार के डिप्टी सीएम

राष्ट्रीय जनता दल की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें कमजोर, असहाय और डरपोक उपमुख्यमंत्री करार दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हर समय बात-बेबात बड़बड़ाने वाले (सुशील मोदी) के मुंह में शर्म घुस गया? इसके साथ ही राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा कि ये रेपिस्ट बचाओ, रेप बढ़ाओ वाली नीतीश सरकार है.

यह भी पढ़ेंः कब सुरक्षित होंगी बेटियां? बिहार में 24 घंटे में दो मासूमों के साथ हैवानियत

इससे पहले राबड़ी देवी ने ट्विटर के जरिए सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, 'बिहार में प्रतिदिन सैंकड़ों बलात्कार की घटनाओं के बारे में सुन व्यथित हो जाती हूं. नेता से पहले मां हूं. बिहार में सरकार पस्त, विधि व्यवस्था ध्वस्त और गुंडे-बलात्कारी मस्त है. बलात्कार जैसा जघन्य अपराध करने वालों को निश्चित रूप से तय समय सीमा के अंदर कानूनन सजा मिलनी चाहिए. बिहार में ऐसा घिनौना कार्य करने वालों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है.' उन्होंने आगे लिखा, 'अब तक मुजफ्फरपुर बालिका गृह के आरोपियों को सजा नहीं मिली है. सीएम ने आरोपियों को बचाया है. नीतीश कुमार से कोई काहे नहीं सवाल पूछता?'