News Nation Logo
Banner

सुशील मोदी को कोरोना नहीं हो सकता क्योंकि वो 'लालू कवच' का करते हैं जाप, राबड़ी देवी ने कसा तंज

तेजस्वी यादव के बाद अब उनकी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (rabari devi) ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने सुशील मोदी पर हमला किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Jul 2020, 06:26:20 PM
rabari devi

राबड़ी देवी ने सुशील मोदी पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

एक तरफ बिहार में कोरोना की मार तो दूसरी तरफ विधानसभा चुनाव की तैयारी...जुबानी जंग की शुरुआत हो चुकी है. विपक्ष जहां सत्ता पक्ष की नाकामियों को गिनवाने में लग गया है. वहीं सत्ता पक्ष वार का पलटवार देने में. तेजस्वी यादव के बाद अब उनकी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (rabari devi) ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने सुशील मोदी पर हमला किया है.

राबड़ी देवी ने ट्वीट करके कहा, 'सुशील मोदी (Sushil modi) को घर से बाहर निकलना चाहिए, उन्हें कोरोना नहीं होगा क्योंकि सुशील मोदी के पास “लालू कवच” है. ये आदमी दिन में 72000 हज़ार बार ‘शक्तिशाली लालू मंत्र’ का जाप करता है और कोरोना दूर भगाता है.'

शनिवार को लालू प्रसाद यादव के बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि वे अब ये कहेंगे कि लालू ने अपने 15 साल के शासन में यह क्‍यों नहीं सोचा कि 30 वर्ष बाद कोरोना (CoronaVirus) आएगा? अगर लालू ऐसा सोंच लेते तो नीतीश कुमार ने 15 वर्ष के सुशासन में अस्पताल नहीं खोला तो क्या हुआ, इसका टीका ज़रूर खोज लेते.

इसे भी पढ़ें:भारत के साथ तनाव के बीच चीन की नई चाल, हिमाचल से लगती सीमा पर बना ली 20 KM लंबी रोड

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि इसके पहले लालू प्रसाद यादव ने भी राज्‍य में गहराते कोरोना संकट के काल में कंटेनमेंट जोन में सरकारी व्यवस्था पर तंज कसते हुए इसकी तुलना इंटरटेनमेंट जोन से की.

First Published : 26 Jul 2020, 06:17:55 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.