logo-image

एक्शन में पूर्णिया पुलिस, नशीली पदार्थों को लेकर लगातार छापेमारी, मिली बड़ी कामयाबी

पूर्णिया में पुलिस लगातार नशीली पदार्थों के लिए छापेमारी कर रही है. बीते दिनों जिस तरह से अपराधियों ने मधुबनी टोपी थाना प्रभारी मनीष यादव पर ताबड़तोड़ गोली चलाया था.

Updated on: 10 Jun 2023, 06:29 PM

highlights

  • एक्शन में पूर्णिया पुलिस
  • नशीली पदार्थों को लेकर लगातार छापेमारी
  • पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

Purnia:

पूर्णिया में पुलिस लगातार नशीली पदार्थों के लिए छापेमारी कर रही है. बीते दिनों जिस तरह से अपराधियों ने मधुबनी टोपी थाना प्रभारी मनीष यादव पर ताबड़तोड़ गोली चलाया था. उसके बाद पूर्णिया पुलिस लगातार एक्शन मुड में दिखाई पड़ रही है. शुक्रवार को सहायक खजांची थाना पुलिस ने 152 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. उसके बाद पूर्णिया पुलिस ने सगन छापेमारी चलाकर कस्बा थाना और सहायक थाना से लगभग 4000 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप को जब्त किया है. बताया जा रहा है कि नशा के विरुद्ध पूर्णिया पुलिस की लगातार चल रही छापेमारी में कई ऐसे कारोबारियों का भी खुलासा किया जा रहा है, जो इस धंधे में कई वर्षों से अपनी पैठ बनाए हुए थे. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: पुलिस का आमनवीय चेहरा आया सामने, शराबी को घसीटते हुए पुलिस वाहन पर बैठाया

एक्शन में पूर्णिया पुलिस

शुक्रवार को 152 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया. जिसकी बाजार मूल्य लगभग चार लाख रुपए है. वहीं, पुलिस ने आज कस्बा थाना क्षेत्र से 1920 बोतल और सहायक खजांची हाट थाना क्षेत्र से 1760 बोतल लेबोरेट कंपनी का कफ सिरप बरामद किया है. सदर डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि इस तरह के जो भी प्रतिबंधित या अवैध नशा का कारोबार कर रहे हैं. उसके ऊपर पूर्णिया पुलिस लगातार छापेमारी और कार्रवाई कर रही है और ऐसे कारोबारियों पर भी नकेल कसने का काम पुलिस लगातार करेगी.

मिली बड़ी कामयाबी

बता दें कि साल 2016 में बिहार राज्य में शराबबंदी कानून लागू किया गया था. कानून बने हुए करीब 7 साल बीत चुके हैं, लेकिन राज्य में आज भी शराब या नशीली पदार्थों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहा. आए दिन राज्य के अलग-अलग जिलों से प्रशासन द्वारा तस्करों की गिरफ्तारी की खबर सामने आती रहती है. लोग जहरीली शराब भी पीने को तैयार है, इसे लेकर छपरा और मोतिहारी शराबकांड से जुड़ी खबर भी सामने आ चुकी है. जिसमें ना जानें शराब की लत ने कितने लोगों की जानें ले ली. प्रशासन और सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी राज्य से शराब पार्टी की भी तस्वीरें सामने आती रहती है, जो कई सवाल खड़े कर रहे हैं.