logo-image

मुजफ्फरपुर में सेक्स रैकेट का भांडा फोड़, आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक-युवतियां

मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के संगम चौक पर पमरिया टोला में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ किया है.

Updated on: 13 Aug 2022, 09:59 AM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के संगम चौक पर पमरिया टोला में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ किया है. इस दौरान पुलिस ने चार युवकों और दो युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है. पुलिस की कार्रवाई के बाद मौके पर काफी संख्या में स्थानिय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी. लोगों का कहना है कि यहां हमेशा आपत्तिजनक स्थिति में युवतियों को देखा जाता है. इससे इलाके के लोग काफी परेशान हैं. लोगों का कहना है कि लंबे समय से इस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था. यह मकान एक कपड़ा कारोबारी का है और इस मकान पर देह व्यापार चलाया जा रहा है. 

पुलिस ने छापेमारी करते हुए इस मकान पर कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें चार युवक और दो युवतियां शामिल हैं. मौके से पुलिस ने शराब की एक बोतल और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पकड़े गए चार युवक औराई के रहने वाले हैं तो वहीं दोनों युवतियां तिनकोठिया की रहने वाली बताई जा रही हैं. दोनों युवतियां सगी बहने होने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पकड़े गए सभी युवकों से पुछताछ की जा रही है. पुलिस को शक है कि इस सेक्स रैकेट में और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं और मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है.