logo-image

दरभंगा में प्रोफेसर को मिली सिर तन से जुदा की धमकी, पुलिस से की सुरक्षा की मांग

दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के प्रोफेसर और रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा को एक लेटर से सिर तन से जुदा की धमकी मिली है.

Updated on: 24 Nov 2022, 01:24 PM

highlights

.दरभंगा-प्रोफेसर को मिली सिर तन से जुदा की धमकी
.मिथिला यूनिवर्सिटी के प्रो. प्रेम मोहन मिश्रा को धमकी
.रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष हैं प्रो. प्रेम मोहन मिश्रा
.पत्र के माध्यम से परवेज आलम पर धमकी देने का आरोप 

Darbhanga:

दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के प्रोफेसर और रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा को एक लेटर से सिर तन से जुदा की धमकी मिली है. इस धमकी के बाद प्रोफेसर और उनका परिवार डरा हुआ है. प्रेम मोहन मिश्रा ने धमकी भरे लेटर की जानकारी विश्वविद्यालय थाने में दी है और लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. प्रोफेसर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस से परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है. प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस लेटर पर भेजने वाले का नाम परवेज आलम लिखा हुआ है, जो किलाघाट का रहने वाला है. 

इस लेटर में विश्वविद्यालय के लैब टेक्नीशियन शशि शेखर झा का भी नाम लिखा गया है और उन पर कई आरोप लगाए गए हैं. लेटर में प्रोफेसर को चेतावनी दी गई है कि लैब टेक्नीशियन का ट्रांसफर कहीं दूर किया जाए. लेटर में परवेज आलम ने धमकी दी है कि अगर जल्दी ही शशि शेखर झा का ट्रांसफर नहीं किया तो उनका सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा. इतना ही नहीं उनके परिवार को लेकर भी इस लेटर में धमकी दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं, बीजेपी ने इस मामले पर सरकार को घेरा है. बीजेपी ने कहा कि बिहार में ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के रसायनशास्त्र के विभाग अध्यक्ष प्रेम मोहन मिश्रा को सिर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है जो घोर निंदनीय है. क्या जो राजस्थान में और महाराष्ट्र में हुआ वह बिहार में भी होगा? बिहार सरकार उनके जानमाल की सुरक्षा सुनिश्चित करें और पुलिस-प्रशासन ऐसे आतंकी-जेहादी मानसिकता वाले लोगों को बेनकाब करे, पकड़े और सख्त सजा दें.

रिपोर्ट : अमित कुमार

यह भी पढ़ें: बेगूसराय में मामूली विवाद में युवक की हत्या, घटना के बाद आरोपी फरार