News Nation Logo

प्रियदर्शनी दुबे ने अपनी ही पार्टी BJP के खिलाफ खोला मोर्चा, निकाली भड़ास

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 19 Oct 2022, 01:23:26 PM
Priyadarshini Dubey

प्रियदर्शिनी दुबे ने वैशाली बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Hajipur:  

प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति सदस्य प्रियदर्शनी दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी ही पार्टी के खिलाफ भड़ास निकाली है. उन्होंने लिखा है कि 'मेरे मोदी जी तो महिला का सम्मान करते हैं, लेकिन वैशाली बीजेपी महिलाओं के सम्मान से खेलती है. अब बहुत हो गया अब नहीं'. उन्होंने केंद्रीय गृहराज्य मंत्री और बिहार प्रभारी को टैग किया है. खबर हाजीपुर से है, जहां बीजेपी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रियदर्शनी दुबे ने वैशाली बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपनी भड़ास निकाली है, जिसके बाद जिला सहित प्रदेश में भी राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है.

बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह वैशाली जिले की 'बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ' संयोजक सह नवादा जिला की महिला प्रकोष्ठ प्रभारी प्रियदर्शनी दुबे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. यही नहीं अपने पोस्ट में उन्होंने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और बिहार भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी भिखूभाई दलसानिया को भी टैग किया है. प्रियदर्शनी दुबे की माने तो पार्टी कार्यालय से पोस्ट को डिलीट करने का दबाव डाला जा रहा है. 

प्रियदर्शनी दुबे का आरोप है कि वैशाली जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह कुशवाहा ने उनके साथ बदसलूकी की है. हाजीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रेम सिंह कुशवाहा ने उनकी बेज्जती करते हुए कहा कि इसे किसने बुलाया है. इसे नहीं बुलाया जाना चाहिए. इसी बात पर नाराज होकर प्रियदर्शनी दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हालांकि इस विषय में भारतीय जनता पार्टी के वैशाली जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह कुशवाहा ने कहा है कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है. प्रेम सिंह कुशवाहा ने यहां तक कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार के सोशल मीडिया पर गतिरोध की जानकारी भी नहीं है. जबकि प्रदर्शनी दुबे ने कहा है कि इस विषय में उन्होंने हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह और लालगंज विधायक संजय सिंह से भी बात की है. 

प्रियदर्शनी दुबे का आरोप है कि उन्हें कार्यक्रम में बुलाया गया था और वह वैशाली जिले की 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' मोर्चा के संयोजक है इसलिए भी यहां के कार्यक्रमों में शामिल होती रही है. उनका यह भी कहना है कि जिला अध्यक्ष मुझे पार्टी से नहीं हटा सकते हैं, लेकिन उनका इस तरह का बयान टॉर्चर कर रहा है. जिससे परेशान होकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसे अब डिलीट करने के लिए कहा जा रहा है, लेकिन उन्होंने भी कह दिया है कि अब इसे डिलीट करने से क्या फायदा जब सभी लोग जान ही चुके हैं. 

रिपोर्ट : दिवेश कुमार

First Published : 19 Oct 2022, 12:39:34 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.