logo-image

बिहार के पृथ्वी शॉ, मुकेश हो रहे हैं फ्लॉप, ये बल्लेबाज मचा रहा है धमाल

IPL 2023 में लगातार अब रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है. जैसे-जैसे लीग मुकाबले अपने चरम पर पहुंच रहे हैं वैसे-वैसे ही अब क्रिकेट प्रेमियों के बीच मैंचो को लेकर दिवानगी बढ़ती जा रही है.

Updated on: 17 Apr 2023, 04:52 PM

highlights

  • सीजन 15 के सबसे मंहगे खिलाड़ी 
  • शुरूआती मुकाबले में रहे असफल
  • ईशान किशन की बल्लेबाजी से फैंस में खुशी

Patna:

IPL 2023 में लगातार अब रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है. जैसे-जैसे लीग मुकाबले अपने चरम पर पहुंच रहे हैं वैसे-वैसे ही अब क्रिकेट प्रेमियों के बीच मैंचो को लेकर दिवानगी बढ़ती जा रही है. भले बिहार से संबंध रखने वाले क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और मुकेश कुमार अभी तक अपनी क्षमता के अनुरूप अपनी-अपनी विधा में प्रदर्शन नहीं कर पाए हो, लेकिन पटना और रांची दोनों जगहों से संबंध रखने वाले एक ऐसे बल्लेबाज भी हैं जो अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से विपक्षी टीमों के गेंदबाजों के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं. हम बात कर रहें हैं विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की.

सीजन 15 के सबसे मंहगे खिलाड़ी 

IPL सीजन 15 के सबसे मंहगे खिलाड़ी रह चुके मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अब लय में आ चुके हैं. उन्होंने केकेआर के खिलाफ केवल 25 गेंदों पर 58 रनों की यादगार पारी खेल कर आगामी मैचों के लिए अपने विपक्षी टीमों के गेंदबाजों को चेतावनी दे दी है. ईशान ने इस पारी के दौरान पांच चौके और इतने ही छक्के लगाए हैं. वे इतने आक्रामक होकर बल्लेबाजी कर रहे थे कि 50 रन तो केवल बाउंड्री से बनाए.

शुरूआती मुकाबले में रहे असफल

शुरूआत में किशन अच्छे टच में नजर नहीं आ रहे थे. पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 13 गेंदो में 10 रन बनाए थे, जिसमें दो चौके शामिल थे. दूसरे मैच में सीएसके के खिलाफ अच्छे टच में दिखे, लेकिन 21 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हो गए. इस पारी के दौरान उन्होंने पांच चौके लगाए. दिल्ली के खिलाफ भी शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. केवल 26 गेंदों में 32 रन बना डाले. जिसमें 6 चौके शामिल थे. कोलकाता के खिलाफ उनकी पारी तो सब ने देखी. वेंकटेश अय्यर के शतक पर उनकी हॉफ सेंचुरी भारी पर गई.

यह भी पढ़ें : Bihar Hooch Tragedy : जहर के कहर पर सशर्त मिलेगा मुआवजा, जानिए क्या हैं शर्तें

फैंस में खुशी

ईशान किशन के क्रिकेट फैंस में उनकी इस शानदार बल्लेबाजी के बाद खुशी दिख रही है. सोशल मीडिया पर किशन के इस तेजतर्रार पारी की चर्चा हो रही है. सबसे बड़ी बात उनके फार्म में आते ही मुंबई इंडियंस जीत के पटरी में लौट चुकी है.

स्क्रिप्ट- पिन्टू कुमार झा