News Nation Logo

बगहा के बाजार में कैदी की मनमौजी, मुंह छिपाते दिखे पुलिस के जवान

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 06 Sep 2022, 01:37:36 PM
Bagaha viral video

वीडियो आरोपी इम्तेयाज अहमद का बताया जा रहा है. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Bagaha:  

बगहा के रामनगर में पुलिस अभिरक्षा में एक अपराधी का हथकड़ी और रस्सियों के साथ मोबाइल से बातचीत करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. दरअसल यह वायरल वीडियो रामनगर थाना क्षेत्र के आरोपी इम्तेयाज अहमद का बताया जा रहा है, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार इम्तेयाज अहमद पर नगद रुपये लेकर जमीन रजिस्ट्री ना करने और फर्जीवाड़े का आरोप है. 

अपराधी की सुरक्षा में तैनात जवान तमाशबीन बने 
आरोपी की पहचान इम्तेयाज अहमद रामनगर थाना वार्ड नंबर 3 उम्ही कम्पाउण्ड निवासी के रूप में हुई है. जो पुलिस द्वारा गिरफ्तार होने के बाद थाने से लेकर मेडिकल जांच के दौरान अस्पताल में घूम-घूमकर ऑटो रिक्शा तक हंसते मुस्कुराते मोबाइल फ़ोन से बातें कर रहा था और उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी और जवान तमाशबीन बने हुए थे. बता दें कि किसी भी अपराधी को इसकी इजाजत नहीं है बावजूद इसके रामनगर में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. 

वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल 
रामनगर के इस नटवरलाल इम्तेयाज के खिलाफ रामनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी, कैदी को उसी केस के आईओ के साथ कोर्ट ले जाया जा रहा था. उसी दौरान पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. जिसमें रामनगर पीएचसी में आरोपी को कोरोना जांच के लिए अस्पताल लाया गया था, जहां वह मोबाइल से बेखौफ बिना किसी के डर के शान शौकत के साथ बात कर रहा है. जिसका वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होने लगा है. वीडियो में देखा जा सकता है की पुलिस के सामने कैदी द्वारा फोन पर काफी देर रात घूम-घूमकर बात किया जा रहा है. जिसका संरक्षण खुद कांड के आईओ कर रहे हैं. 

First Published : 06 Sep 2022, 01:37:36 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.