logo-image

भगलपुर में कैदी ने किया हैरतअंगेज हरकत, अपने Private Part में छुपाई ये चीज

दरअसल नवगछिया अनुमंडल कारा के एक बंदी ने पेशी के बाद लौटते वक्त अपने ही शरीर के निजी अंग (Private Part) में मोबाइल व चार्जर छिपाकर उपकारा में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था.

Updated on: 01 Mar 2023, 11:53 AM

highlights

  • कैदी ने अपने ही शरीर में छुपाया मोबाइल 
  • मोबाइल और चार्जर के साथ जेल में कर रहा था प्रवेश 
  • कैदी के एक्सरे के बाद मामले का हुआ खुलासा 

Bhagalpur:

कैदी जब जेल में होते हैं तो खुद को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं. कैदिओं का जेल से भगाने के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन भागलपुर से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिस सुन आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. एक कैदी ने कोर्ट में पेशी के बाद अपने ही शरीर के निजी अंग (Private Part) में मोबाइल और चार्जर केबल छिपाकर ले जा रहा था. जिसे देख खुद पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए, जब कैदी का एक्सरे करवाया गया तो मामले का खुलासा हुआ.

कैदी ने अपने शरीर में छुपाया फोन और चार्जर

दरअसल नवगछिया अनुमंडल कारा के एक बंदी ने पेशी के बाद लौटते वक्त अपने ही शरीर के निजी अंग (Private Part) में मोबाइल व चार्जर छिपाकर उपकारा में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन तब ही मेटल डिटेक्टर से जांच में उसके पास मेटल होने ही जानकारी मिली लेकिन कैदी की पूरी तरह से जांच करने के बाद भी कुछ नहीं मिला तो उसे अस्पताल भेजा गया जहां उसका एक्सरे करवाया गया तो फिर जो दिखा उसे देख सब हैरान हो गए.

यह भी पढ़ें : Bihar Budget 2023: बजट में स्वास्थ्य और शिक्षा पर फोकस, जानिए मुख्य बातें

6 महीने से जेल में बंद है कैदी 

जेल के वरीय पदाधिकारियों के आदेश पर अनुमंडलीय अस्पताल में बंदी का एक्सरे कराया गया तो ये बात सामने आई की बंदी के शरीर के निजी अंग (Private Part) में मोबाइल और चार्जर का केबल है. जिसके बाद चिकित्सकों ने उसे बाहर निकाला. बता दें कि विचाराधीन बंदी नवगछिया थाना क्षेत्र के महद्दतपुर निवासी रहीम आलम है.  कैदी रकम लेन-देन के मामले में लगभग छः माह से अनुमंडल कारा में बंद है और उसकी कोर्ट में पेशी थी, लेकिन कोर्ट से लौटने के दौरान ही उसने फोन और चार्जर छुपा लिया.