News Nation Logo
Banner

बिहार चुनाव: PM मोदी फिर उतरेंगे चुनावी रण में, 3 रैलियों को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एक बार फिर से बिहार विधानसभा चुनाव के रण में उतरेंगे. बुधवार को पीएम मोदी तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Oct 2020, 12:06:01 AM
pm modi

पीएम मोदी कल फिर उतरेंगे चुनावी रण में, तीन रैलियों को करेंगे संबोधित (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एक बार फिर से बिहार विधानसभा चुनाव के रण में उतरेंगे. बुधवार को पीएम मोदी तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैली करेंगे.

एएनआई के मुताबिक कल 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार के दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह 10 बजे होगी. इसके बाद प्रधानमंत्री मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल स्थित पचरुखी मैदान में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद पीएम मोदी तीसरी रैली पटना में वेटनरी कॉलेज कैंपस में करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएम मोदी की इस रैली का डिजिटल माध्यम से सीधा प्रसारण पटना के लगभग 300 मैदानों में किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:मुंगेर में भक्तों पर लाठीचार्ज,सुरजेवाला ने कहा- PM मोदी, CM नीतीश क्यों चुप, देखें Video

 वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी बुधवार को बिहार चुनाव प्रचार के लिए उतरेंगे.उनकी एक रैली पश्चिम चंपारण के वाल्मीकिनगर में और दूसरी दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में होगी.

 

First Published : 27 Oct 2020, 09:05:31 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो