logo-image

प्रधानमंत्री मोदी ने 'जनता कर्फ्यू' की तैयारी को लेकर बिहार के लोगों को किया नमन

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के बचाव को लेकर गुरुवार को कहा कि रविवार 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक 'जनता कर्फ्यू' लागू होगा.

Updated on: 21 Mar 2020, 09:41 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार को अपने राष्ट्र के नाम संदेश में रविवार को 'जनता कर्फ्यू' लगाने की अपील की. कोरोना वायरस (Corona Virus) से लड़ाई के लिए इस अपील के बाद जनता कर्फ्यू को लेकर बिहार के लोगों की तैयारी को लेकर प्रधानमंत्री ने बिहार (Bihar) की जनता को नमन किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर बिहार के लोगों को नमन करते हुए लिखा कि बिहार की जनता को नमन, जिन्होंने अभी से 'जनता कर्फ्यू' की तैयारी कर ली है. इस पोस्ट के साथ प्रधानमंत्री ने एक यू-ट्यूब वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बिहार में की जा रही तैयारी को लेकर लोगों से बात की गई है. 

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले बिहार में बीजेपी ने बनाई नई टीम, यहां पूरी सूची देखें

दरअसल, बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान का जोरदार स्वागत किया है. यहां के लोगों ने कहा कि हम सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अभियान चला रहे हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ बिहार की तैयारी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी भी काफी उत्साहित हैं.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के बचाव को लेकर गुरुवार को कहा कि रविवार 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक 'जनता कर्फ्यू' लागू होगा. सभी देशवासियों को जनता कर्फ्यू का पालन करना होगा. सभी से अपील है कि कोई भी जनता कर्फ्यू के समय घरों से बाहर न निकले. मैं सभी राज्य सरकारों से अपील करता हूं कि वो इस कर्फ्यू का पालन कराएं.

यह भी पढ़ें: Coronavirus: बिहार में कोरोना वायरस से व्यवसाय का शटरडाउन!

प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा, 'हमें 22 मार्च को सुबह से शाम तक जनता कर्फ्यू लागू करना होगा. हमें अनुशासन के साथ इस कर्फ्यू को सफल बनाना होगा. हम इसी तरह इस महामारी का सामना कर सकते हैं. हम इसके बाद शाम को पांच बजे ऐसे सभी लोगों का ताली बजाकर, थाली बजाकर, घंटी बजाकर ऐसे सभी लोगों का धन्यवाद करेंगे, जो जनता कर्फ्यू में उनके साथ थे.'

यह वीडियो देखें: