logo-image
लोकसभा चुनाव

Muzaffarpur Murder: मुजफ्फरपुर में पुजारी की बेरहमी से हत्या, गड्ढे में मिला शव

बिहार में हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों का तांडव जारी है. मुजफ्फरपुर में फिर एक बार अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए बाघी राम मंदिर के पुजारी को बेरहमी से हत्या कर शव को चौर के गड्ढे में फेंक दिया.

Updated on: 13 Dec 2022, 07:03 PM

highlights

  • राम मंदिर के पुजारी की मिली लाश
  • पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 
  • गांव के लोगों में आक्रोश

Muzaffarpur:

बिहार में हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों का तांडव जारी है. मुजफ्फरपुर में फिर एक बार अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए बाघी राम मंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्या कर शव को चौर के गड्ढे में फेंक दिया. पुजारी की उम्र 50 साल थी. वह मंदिर में ही बने एक कमरे में रहते थे. हत्या की सूचना मंदिर की सफाई करने वाली महिला से मिली. महिला हर रोज की तरह मंदिर की सफाई करने पहुंची थी. पुजारी का कमरा खुला हुआ था और वो वहां नहीं थे. तभी पोखर में एक युवक का शव मिलने की खबर मिली. शव बाहर निकालने पर उसकी पहचान पुजारी के रूप में की गई. 

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और मुजफ्फरपुर महुआ सड़क मार्ग पर आगजनी कर बाघी के पास जाम कर दिया. मामला मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी प्रखंड के मनियारी थाना क्षेत्र के पकाही पंचायत का है. जहां बाघी विशुनपुर माधो चौर में बाघी राम मंदिर के पुजारी को बेरहमी से हत्या कर पेट चीर कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान राम मंदिर के पूजारी पड़ैया गांव निवासी अरविंद कुमार झा उर्फ मुनचुन झा के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

पुलिस ने घटनास्थल से फसुल भी बरामद किया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.  

यह भी पढ़ें: साहेबगंज में फर्जी आधारकार्ड बनाने का चल रहा है काम, ऐसे हुआ फंडाफोड़