logo-image

बच्चों के विवाद में गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई, गर्भ में ही बच्चे की मौत

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के बरियारपुर ओपी के बाजिदपुर में एक गर्भवती महिला की पिटाई करने का मामला सामने आया है.

Updated on: 20 Sep 2022, 04:56 PM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के बरियारपुर ओपी के बाजिदपुर में एक गर्भवती महिला की पिटाई करने का मामला सामने आया है. पिटाई के दौरान महिला के पेट में ही बच्चे की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मामले में पीड़िता अंजू देवी ने बताया कि बच्चे से विवाद हुआ था. जिसको लेकर पंचायत भी बुलाई गई थी. पंचायती कराने से इंकार कर दिया. उसी को लेकर आरोपित पक्ष ने उसके पति विनोद को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

पति को बचाने के लिए जब पीड़िता आई तो उसके साथ भी जमकर मारपीट की गई. पीड़िता पर जमकर लातों घूसों की बरसात की गई. इतना ही नहीं आरोपियों ने
उसके बाल पकड़कर कई बार जमीन पर पटका. जमीन पर पटक-पटक कर उसे मारा गया. इस दौरान वह बेहोस हो गई और पेट में ही बच्चे की मौत हो गई. वहीं, बेहोसी के हालात महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद मृत बच्चा पैदा हुआ. 

मामले को लेकर ओपी प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. आरोपी पक्ष की एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.