logo-image

PK का नीतीश पर हमला, कहा-'CM कुर्सी के लिए हर गाली बर्दाश्त करेंगे'

पीके ने कहा कि सीएम नीतीश पर कोई फर्क नहीं पड़ता और अब उनका सिर्फ एक ही मकशद है और वो है सीएम की कुर्सी पर बने रहना और इसके लिए सीएम नीतीश कर कीमत को चुकाने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 22 Jan 2023, 09:46 PM

highlights

  • प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर बोला हमला
  • सीएम नीतीश कुमार को बताया कुर्सी का लोभी
  • कहा-कोई भी गाली खाने को तैयार हैं नीतीश कुमार

Gopalganj:

एक बार फिर से प्रशांत किशोर यानि पीके ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. पीके ने सीएम नीतीश को  कुर्सी का लोभी बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार अब सारी गाली सुनेंगे, वो अब अपनी हर बेईज्जती को बर्दाश्त करेंगे. सीएम नीतीश पर कोई फर्क नहीं पड़ता और अब उनका सिर्फ एक ही मकशद है और वो है सीएम की कुर्सी पर बने रहना और इसके लिए सीएम नीतीश कर कीमत को चुकाने के लिए तैयार हैं.

गोपालंगज में आज अपनी यात्रा के दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए पीके ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने जो रास्ता चुना है उसमें वे बेबस और पूरी तरह से असहाय हो चुके हैं. सीएम नीतीश कुमार मजबूत हैं, ऐसा कहना बिल्कुल बेईमानी होगी. अब सीएम नीतीश कुमार के दिमाग में बिहार का विकास करने से जुड़ी कोई बात नहीं रह गई है.

ये भी पढ़ें-उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा, कहा-'JDU के कई बड़े नेता BJP के सम्पर्क में'

नीतीश की प्राथमिकता-कुर्सी बचाए रखना

प्रशांत किशोर ने कहा कि अब सीएम नीतीश कुमार की पहली और बड़ी प्राथमिकता ये रह गई है कि वो किस तरह से सीएम की कुर्सी पर बने रहें. अब उन्हें कोई कितनी भी गाली दे, उनका मजाक उड़ाए, इन बातों का सीएम नीतीश कुमार का कोई लेना देना नहीं रह गया हैं. वो सिर्फ सीएम की कुर्सी पर बने रहना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें-समाधान यात्रा: नवादा में CM ने जीविका दीदियों से किया संवाद, विकास कार्यों का लिया जायजा

कोई भी कीमत चुकाने को तैयार नीतीश कुमार

प्रशांत किशोर यही पर नहीं रुके. उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि अब वो सीएम कुर्सी के लिए कोई भी कीमत चुकाएंगे. आरजेडी के नेता कितना भी बोल लें और उनके खिलाफ बोलें उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ेगा. ना ही जेडीयू नेता भी कितना उनके बारे में बोल लें लेकिन नीतीश कुमार को बिल्कुल भी बुरा नहीं लगेगा. बिहार के लोगों को कोई काम न हो, राज्य का विकास ना हो तो भी सीएम नीतीश को समस्या नहीं है. सूबे की आम जनता त्राहिमाम कर रही है लेकिन नीतीश को कोई दिक्कत नहीं है. नीतीश कुमार को तब तक किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है जब तक कि उन्हें सीएम बनाकर रखा जाये.

ये भी पढ़ें-सुशील मोदी का RJD पर हमला, कहा-सत्ता मिलते ही 'भूरा बाल साफ करो' के एजेडें पर आया

कुर्सी से हटाने की बात पर नीतीश को होगी तकलीफ

पीके ने तंज कसते हुए कहा कि सीएम नीतीश को तभी दिक्कत होगी जब उन्हें सीएम की कुर्सी से हटाने की बात की जाएगी. उन्होंने कहा कि अब बिहार के आम लोग भी जान चुके हैं कि नीतीश कुमार की सिर्फ एक प्राथमिकता रह गई है वो ये कि किसी भी तरीके से राज्य के सीएम बने रहें.