News Nation Logo
Banner

प्रशांत किशोर पर अब भी गिरफ्तारी का खतरा! पुलिस ने कोर्ट को सौंपी केस डायरी

प्रशांत किशोर के करीबी ने बताया कि जो देशभर में राजनीति और चुनावी रणनीति बना रहा हो, वो किसी ऐसे बिहार के लिए किसी की बौद्धिक संपदा चुराएगा.

Rajnish Sinha | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Mar 2020, 01:23:30 PM
Prashant Kishore

पीके पर अब भी गिरफ्तारी का खतरा! पुलिस ने कोर्ट को सौंपी केस डायरी (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:  

बौद्धिक संपदा चोरी के मामले में जनता दल युनाइटेड (Janata Dal United) से निष्कासित नेता और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के खिलाफ सुनवाई की तारीख टल गई है. इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए जो सुनवाई आज होनी थी वो अब 12 मार्च को होगी. गौरतलब है कि आज बहस के दौरान केस डायरी लाने की बात थी, जिसे पुलिस ने कोर्ट को सौंपा है और इस पर बहस के सुनवाई की तारीख अब 12 मार्च निर्धारित की गई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में अमित शाह से मिले नीतीश कुमार, बिहार में सियासी सुगबुगाहट तेज

मामला क्या है

जेडीयू के पूर्व मीडिया सलाहाकर रहे शाश्वत गौतम ने प्रशान्त किशोर पर 'बात बिहार की' कार्यक्रम शुरू किए जाने को लेकर फर्ज़ीवाड़ा और चोरी करने का आरोप लगाते हुए पटना के पाटलिपुत्र थाने यमन मुकदमा दर्ज किया था. इस मुकदमे में ओसामा नाम के एक शखस पर लैपटॉप से डाटा चुराकर प्रशांत किशोर को देने का आरोप लगाया. प्रशान्त किशोर पर बौद्धिक संपदा चोरी करने का आरोप लगाकर चार सौ बीस बताया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: JDU ने RJD को दिया जवाब, पोस्टर में लिखा- परिवार मांगे विशेष कैदी का दर्जा

प्रशांत किशोर के करीबी ने बताया कि जो देशभर में राजनीति और चुनावी रणनीति बना रहा हो, वो किसी ऐसे बिहार के लिए किसी की बौद्धिक संपदा चुराएगा. ये कितना हास्यास्पद है. बिहार सरकार ने भी बगैर जांच किए मुकदमा दर्ज कर लिया ये भी हैरान करने वाली बात है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 07 Mar 2020, 01:22:07 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Prashant Kishor Bihar JDU Patna