News Nation Logo

प्रशांत किशोर मालवाहक विमान में छिपकर दिल्ली से कोलकाता पहुंचे, बीजेपी ने लगाया बड़ा आरोप

निखिल ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रशांत की यात्रा का विवरण सार्वजनिक किया जाय, नहीं तो जांच की मांग करूंगा.

Bhasha | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 24 Apr 2020, 09:29:13 AM
Prashant Kishor

प्रशांत किशोर मालवाहक विमान में छिपकर दिल्ली से कोलकाता पहुंचे- बीजेपी (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर पर मालवाहक विमान में छिपकर अवैध तरीके से दिल्ली से कोलकाता जाने का आरोप लगाया है. निखिल ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रशांत की यात्रा का विवरण सार्वजनिक किया जाय, नहीं तो जांच की मांग करूंगा. उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि इस कोरोना के कहर के दौर में लॉकडाउन के बीच मालवाहक विमान से यात्रा करने अनुमति उन्हें किसने दी? क्या प्रशांत किशोर ने सामान के साथ छिपकर दिल्ली से कोलकाता की अवैध यात्रा की?

निखिल ने कहा कि जब प्रशांत किशोर मालवाहक विमान के कर्मचारी नहीं हैं और न ही केंद्र, दिल्ली सरकार या फिर पश्चिम बंगाल सरकार के पुलिस- प्रशासन के अधिकारी हैं, कोरोना की त्रासदी के दौर में वे मेडिकल कर्मी, डॉक्टर, किसी प्रकार के विशेषज्ञ या मालवाहक विमान के पायलट,सह- पायलट या सामान ढोने वाले पोर्टर भी नहीं हैं तो किस अधिकार से सामान ले जाने वाले विमान में चुपचाप दिल्ली से कोलकाता गए. उन्होंने मांग की कि प्रशांत किशोर को, पश्चिम बंगाल सरकार को एवं प्रशांत की मेहमान नवाजी कर रही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस यात्रा से अनुमति से संबंधित कागजात सार्वजनिक करना चाहिए और बताना चाहिए कि मालवाहक विमान में की गई इस यात्रा को कैसे अवैध नहीं माना जाए?

भाजपा प्रवक्ता निखिल ने कहा कि इस यात्रा से जुड़े कागजात सार्वजनिक नहीं किए जाते हैं तो भारतीय विमान पत्तन प्राधिकरण से और नागरिक उड्डयन मंत्रालय से लॉकडाउन में प्रशांत किशोर की इस चोरी छिपे की गई यात्रा की जांच की मांग करूंगा. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूरी तरह असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा, 'कोरोना की इस चुनौती के दौर में जब चिकित्सा विशेषज्ञ सहित शासन- प्रशासन से जुड़े विशेषज्ञ लोगों को कमान देना चाहिए तो ममता बनर्जी ने एक राजनीतिक बिचौलिये प्रशांत किशोर को लॉकडाउन में चोरी छुपे अवैध ढंग से दिल्ली से कोलकाता बुलाया है ताकि अपने झूठे प्रोपगेंडा के जरिये छवि चमका सकें.'

First Published : 24 Apr 2020, 09:29:13 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो