logo-image

समस्तीपुर में पोल्ट्री फॉर्म कारोबारी की हत्या, घर से बाहर बुलाकर गोलियों से भूना

बिहार में एक बार फिर से अपराध का ग्राफ बढ़ने लगा है. एससीआरबी यानि स्टेट क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो के आंकड़ों को देखकर लगता है अपराधियों ने सुशासन की धज्जियां उड़ा रखी हैं. ताजा मामला समस्तीपुर के सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव का है.

Updated on: 28 Dec 2020, 03:20 PM

समस्तीपुर:

बिहार में एक बार फिर से अपराध का ग्राफ बढ़ने लगा है. एससीआरबी यानि स्टेट क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो के आंकड़ों को देखकर लगता है अपराधियों ने सुशासन की धज्जियां उड़ा रखी हैं. ताजा मामला समस्तीपुर के सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव का है जहां हथियार से लैस बाइक से आए छह की संख्या में अपराधियों ने पोल्ट्री फॉर्म के कारोबारी और किसान केदारनाथ झा की गोली मारकर हत्या कर दी.

इस सनसनीखेज हत्या की वारदात उस वक्त हुई जब मृतक केदारनाथ झा अपनी मां के साथ घर में खाना खाकर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधी उनके घर पर पहुंचें और आवाज देकर उन्हें घर के बाहर बुलाया. घर के बाहर आते ही अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जब तक वहां पहुंचे मौके से सभी अपराधी फरार हो गए थे.

घटना के तुरंत बाद मृतक केदार नाथ झा को सरायरंजन अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल के रस्ते में ही उनकी मौत हो गयी. हत्या के वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के संदर्भ में परिजनों और का बताना है कि पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और इसी के कारण इतनी बड़ी वारदात को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया है.