logo-image

बिहार में फिर शुरू हुआ पोस्टर वॉर, राजद ने मोदी को बताया 'महंगाई मैन'

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर विपक्षी दल हमलावर है. वहीं, पटना में पोस्टरों के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर हमला राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से यह पोस्टर लगाया गया है.

Updated on: 16 Jul 2023, 02:07 PM

highlights

  • बिहार में फिर शुरू हुआ पोस्टर वॉर
  • राजद ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
  • पीएम मोदी को बताया महंगाई मैन

Patna:

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर विपक्षी दल हमलावर है. वहीं, पटना में पोस्टरों के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर हमला राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से यह पोस्टर लगाया गया है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महंगाई मैन बताया गया है. वहीं, देश में पढ़ते सब्जियों के कीमत को भी दर्शाया गया है राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगी पोस्टर में लालू प्रसाद यादव के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद है. बेंगुलुरु में होने वाली बैठक से पहले राजद केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. जिसके तहत आरजेडी कार्यालय के ठीक सामने एक पोस्टर लगाया गया है. 

यह भी पढ़ें- बीजेपी पर लाठीचार्ज का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, जनहित याचिका दायर

मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में राजद

इसमें नरेंद्र मोदी को सुपर मैन दिखाया गया है, लेकिन उन्हें मंहगाई मैन की संज्ञा दी गई है. पोस्टर पर दिखाया गया ह कि किस तरह से देश में महंगाई बढ़ती जा रही है. जिसे लेकर बढ़ी हुई सब्जियों को उसके दाम के साथ दिखाया गया है. पोस्टर में टमाटर की कीमत ₹160, अदरक की कीमत 400 रुपये, धनिया 200 रुपये, मिर्ची 200 रुपये किलो, लहसुन 130 रुपये, परवल ₹80 और भिंडी ₹70 प्रति किलो बताया गया है.

पीएम मोदी को बताया महंगाई मैन

पोस्टर की बात करें तो उसके सबसे ऊपर लिखा गया है महंगाई से त्रस्त एक आम महिला. बता दें कि सुपौल विधानसभा की एकता यादव ने यह पोस्टर लगाया राजद कार्यालय के बाहर लगाया गया है. उन्होंने खुद को लालूवादी बताया. पोस्टर पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की भी तस्वीर है और चारों तरफ टमाटर ही टमाटर दिख रहे हैं. सब्जियों की टोकरी भी है. देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर विपक्षी दल लगातार हमलावर है. वहीं, पटना में आरजेडी ने पोस्टर के जरिए बढ़ती महंगाई को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. इस पोस्टर में पीएम मोदी को महंगाई मैन बताया गया है. बता दें ये पोस्टर आरजेडी के पार्टी कार्यालय के बाहर लगाई गई है.