logo-image

Pawan Singh की नई फिल्म का पोस्टर हुआ वायरल, फटे कपड़े, हाथ में चप्पल के साथ दिखे सुपरस्टार

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मुहताज नहीं हैं. बिहार के आरा जिले के जोकहरी के रहने वाले पवन सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सुपरस्टार फटे कपड़ों में नजर आ रहे हैं और हाथ में चप्पल लिए हैं.

Updated on: 17 Jan 2024, 05:39 PM

highlights

  • पवन सिंह  की नई फिल्म का पोस्टर हुआ वायरल
  • फटे कपड़े, हाथ में चप्पल में दिखे सुपरस्टार 
  • सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

Patna:

Pawan Singh Viral Poster: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मुहताज नहीं हैं. उनका फैन फॉलोइंग इंडिया ही नहीं, बल्कि विदेशों के लोग भी उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बता दें कि बिहार के आरा जिले के जोकहरी के रहने वाले पवन सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सुपरस्टार फटे कपड़ों में नजर आ रहे हैं और हाथ में चप्पल लिए हैं. हालांकि, उनका ये वायरल फोटो देख के चौंकिए मत, ये तस्वीर एक फिल्म के पोस्टर की है. पवन सिंह की नई फिल्म 'जियो मेरी जान' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जिसका पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने 'हरि हरि ओढ़नी' ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सॉन्ग

रूपाली और सपना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे सुपरस्टार

आपको बता दें कि यह पवन सिंह की साल 2024 की पहली फिल्म होगी. पवन सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जियो मेरी जान' के निर्माता उमा शंकर प्रसाद हैं और सह-निर्माता आयुष राज गुप्ता हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक हैं अनंजय रघुराज हैं. वहीं उन्होंने बताया कि, ''इस फिल्म में पवन सिंह का जलवा दर्शकों को खूब देखने को मिलेगा. फिल्म के डायलॉग एक से बढ़कर एक हैं. फिल्म में गीत-संगीत भी मजबूत पक्ष है. फिल्म में पवन सिंह, रूपाली जाधव और सपना चौहान के साथ मिलकर रोमांस भी करते नजर आएंगे.''

आकर्षक है फिल्म का पोस्टर

वहीं आपको बता दें कि पवन सिंह की फिल्म 'जियो मेरी जान' का फर्स्ट लुक काफी पसंद किया जा रहा है. पोस्टर में दिखाया गया है कि पवन सिंह की शर्ट फटी हुई है और हाथ में एक चप्पल है और चेहरे पर चोट के निशान हैं. इसे देखकर फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता बढ़ने वाली है, पोस्टर ध्यान खींच रहा है. वहीं बहुत जल्द पवन सिंह का ये फिल्म दर्शकों को देखने को मिलेंगे, जो न सिर्फ सिंगर हैं बल्कि एक्टर भी हैं और कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म 'जियो मेरी जान' की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है, इस फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं, जबकि डीओपी देवेन्द्र तिवारी हैं, संगीतकार रजनीश मिश्रा, प्रियांशु सिंह और छोटू रावत हैं. गीतकारों की बात करें तो विनय बिहारी, आशुतोष तिवारी और अरुण बिहारी ने गाने के बोल लिखे हैं.