News Nation Logo

बीमा भारती से जल्द विवाद सुलझने के आसार, लेसी सिंह के नरम पड़े तेवर

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 12 Sep 2022, 07:20:51 PM
bimar bharti

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

Patna:  

बिहार में JDU की दो महिला नेताओं के बीच जंग अब ठंडी पड़ती जा रही है. JDU अध्यक्ष ललन सिंह से मुलाकात के बाद मंत्री लेसी सिंह के तेवर ढीले पड़ गए हैं. दरअसल, बीमा भारती के आरोपों पर लेसी सिंह ने 5 करोड़ का नोटिस भेजा था. नोटिस से बेखबर बीमा भारती ने एक बार फिर लेसी सिंह को मंत्री पद से हटाने की मांग की. बीमा भारती ने कहा कि मंत्री लेसी सिंह पर मर्डर का आरोप है, ऐसे में केस डायवर्ट करने को लेकर मंत्री ने नोटिस भिजवाया है.

बिहार सरकार में मंत्री लगातार घेरे में हैं. खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह पर उनके दल की विधायक बीमा भारती ने गंभीर आरोप लगाए हैं. लेसी सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत हैं. वहीं, लेसी सिंह के नोटिस भेजने पर बीमा भारती ने कहा कि यह सब पैसे का खेल है और पैसे के बल पर यह सब किया जा रहा है. बीमा भारती ने यह भी कहा कि उनके ऊपर जो आरोप है वह सही है. सरकार को चाहिए कि उन्हें मंत्री पद से हटाए और जो जांच चल रही है वह सही जांच हो पाए.

जेडीयू विधायक बीमा भारती और बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह के बीच चल रहे विवाद पर बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार से उनकी पार्टी नहीं संभल रही है वो सभी विपक्षी को एकजुट क्या करेंगे.

First Published : 12 Sep 2022, 07:20:51 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.