logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार में शुरू हुई 'मिट्टी में मिलाने' वाली राजनीति, CM नीतीश-सम्राट चौधरी में जुबानी जंग

लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे के राजनीतिक गलियारों में अभी से ही गर्माहट आ गई है.

Updated on: 23 Apr 2023, 01:29 PM

highlights

  • यूपी के तर्ज पर शुरू हुई बिहार में राजनीति
  • 'मिट्टी में मिलाने' वाली राजनीति हुई शुरू
  • सीएम नीतीश और सम्राट चौधरी में जुबानी जंग

Patna:

लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे के राजनीतिक गलियारों में अभी से ही गर्माहट आ गई है. अब बिहार में यूपी की तर्ज पर राजनीति शुरू हो गई है. ताजा मामले में बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को सियासी तौर पर मिट्टी में मिला देंगे. वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि करा दीजिए आखिर आपको रोक कौन रहा है. साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल के लोगों में बुद्धि बिल्कुल भी नहीं है. कुल मिलाकर चुनावी बयानबाजी शुरू हो चुकी है और शब्दों की मर्यादाओं को भी कहीं ना कहीं लांघने का काम भी शुरू हो चुका है.

ये भी पढ़ें-देश सुरक्षित रखने के लिए विपक्ष एकजुट हो, मुझे कुछ नहीं चाहिए: CM नीतीश

...मिट्टी में मिला देंगे: सम्राट चौधरी

BJP प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार के सीम सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को सियासी तौर पर मिट्टी में मिला देंगे. साथ ही उन्होंने लालू यादव पर भी बीजेपी के द्वारा किए गए कथित तौर के एहसानों को गिनाया. सम्राट चौधरी नेक हा कि बीजेपी के कारण ही लालू यादव मसीहा बने हैं. चौधरी ने कहा कि 2024 और 2025 में हम लोगों को इस बात का कमिटमेंट करना होगा कि नीतीश कुमार को सियासी तौर पर मिट्टी में मिला देंगे. 

CM नीतीश का सम्राट चौधरी को जवाब-करा दीजिए कौन रोक रहा है?

सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें बुद्धिहीन करार देते हुए कहा कि उन्हें आखिर रोक कौन रहा है, करा दीजिए. सीएम ने कहा कि ये सब जो बोल रहे हैं उसका कोई मतलब नहीं है. सम्राट चौधरी का नाम लिए बिना नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल लोगों को बुद्धि बिल्कुल भी नहीं है. मैंने आजतक इस तरह का बयान कभी नहीं दिया है.