News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पुष्पम प्रिया पर तेज हुई सियासत, विपक्ष ने उड़ाया नीतीश कुमार का मखौल

इस पूरी कवायद के बीच अब विपक्ष ने जदयू और नीतीश कुमार का मखौल बनाना शुरू कर दिया है. विपक्ष का कहना है कि ये चुनौतियां तो अब नीतीश कुमार को घर के अंदर से मिल रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 09 Mar 2020, 03:51:52 PM
Pushpam Priya Chaudhary

पुष्पम प्रिया पर तेज हुई सियासत, विपक्ष ने उड़ाया नीतीश कुमार का मखौल (Photo Credit: News State)

पटना:

बिहार (Bihar) में पुष्पम प्रिया चौधरी पर सियासत ने अब जोर पकड़ा है. उनके पिता विनोद कुमार चौधरी स्वतंत्र रूप से दरभंगा (Darbhanga) से ही एमएलसी का चुनाव लड़ रहे हैं. जदयू नेता विनोद चौधरी अब इस विषय पर बेटी के साथ खड़े हैं. पिता ने अपने बेटी के हर कदम का साथ दिया और कहा जो भी वो बिहार के बारे में कह रही वो खुद भी उन बातों से सहमत हैं. उन्होंने कहा कि बेटी बढ़े आगे मेरा आशीर्वाद उनके साथ है. इस पूरी कवायद के बीच अब विपक्ष ने जदयू और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का मखौल बनाना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: बिहार के चुनावी रण में नए राजनीतिक दल की एंट्री, 'प्लुरल्स' नाम से होगी पहचान

विपक्ष का कहना है कि ये चुनौतियां तो अब नीतीश कुमार को घर के अंदर से मिल रही हैं. कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा कहते हैं, 'ये तो जदयू का आंतरिक मामला है और अब जदयू के अंदर ऐसी बात हो रही है तो ये नेतृत्व को चुनौती है. अब वो देखें की उनके लोग नीतीश कुमार को नकार रहे हैं. अब युवा उन्हीं पुराने चेहरों को नहीं देखना चाहते हैं. पढ़े-लिखे नौजवानों को आगे आना होगा और हम इसकी सराहना करते हैं.'

पुष्पम पर राजद के प्रवक्ता मृत्युन्जय तिवारी ने कहा, 'जदयू का पोस्टर इसके पीछे का कारण है. ठीके तो है नीतीश कुमार, यानी अब ठीके नहीं चाहिए. लोकतंत्र में ये पहला प्रयोग है कि जब किसी नेता की पुत्री ने विज्ञापन निकाल ऐसी घोषणा की है.' साथ ही राजद को लगता है कि नीतीश कुमार को लोगों ने नकार दिया है और अब जदयू के अंदर से आवाज उठ रही है. ये तेजस्वी यादव के लिए शुभ संकेत है. अब इस नए दावेदार से जदयू खफा है.

यह भी पढ़ें: बिहार कांग्रेस प्रभारी गोहिल ने RJD के नाम लिखी खुली चिट्ठी, याद दिलाया लोकसभा चुनाव के दौरान किया 'वादा'

हमारे संवाददाता रजनीश सिन्हा ने जब जेडीयू के पार्टी प्रवक्ता अजय आलोक से बात की तो उनकी भी खींझ सामने आई. अजय आलोक कह रहे हैं कि इनको बिना मतलब तबज्जो दिया जा रहा है. बिहार में नीतीश कुमार पर ही लोगों का भरोसा है. ऐसे युवा आए कोई दिक्कत नहीं, हम लोगों को फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि ऐसे भी चुनाव आते हैं तो मशरुम के तरह पार्टी और लोग सामने आते हैं.

फिलहाल अखबारों में विशालकाय इश्तिहार और सोशल प्लेटफॉर्म पर लगातार अपडेट्स से पुष्पम ने बिहार की राजनीति में हलचल तो मचा दी है. ऐसे पुष्पम प्रिया ने अब पटना के मुख्य चौक चौराहों पर अपने होर्डिंग लगवाने शुरू किए हैं. इसमें पार्टी 'प्लुरल्स' का नाम, स्लोग्न और तस्वीर लगी है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 09 Mar 2020, 03:44:25 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.