logo-image
लोकसभा चुनाव

Baba Bageshwar को लेकर बिहार में सियासत, तेज प्रताप यादव ने फिर बोला हमला

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना में दरबार करने को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है. पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को धमकी दी है.

Updated on: 04 May 2023, 09:32 AM

highlights

  • बाबा बागेश्वर को लेकर बिहार में सियासत
  • तेज प्रताप यादव ने फिर बोला हमला
  • कहा, बाबा से मुकाबले के लिए तैयार
  • वक्त बतायेगा किसमें कितना है दम- तेजप्रताप

Patna:

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना में दरबार करने को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है. पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को धमकी दी है. इसके बाद बीजेपी लगातार तेजप्रताप और RJD पर हमलावर है. बाबा के बिहार आने से पहले धमासान मचा हुआ है. सियासी बयानबाजी ने बागेश्वर बाबा को बिहार के राजनीति के केंद्र में लाकर खड़ा कर दिया है. धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बिहार में सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और  पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के बयान ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है. तेज प्रताप यादव ने आज फिर दोहराया कि उन्होंने कहा कि बोलने से कुछ नहीं होता किसमें कितना दम है वो समय बताएगा. उन्होंने डीएसएस के लड़कों के साथ तैयारी की फोटो और वीडियो साझा की है.

तेज प्रताप यादव ने फिर बोला हमला

तेजप्रताप ने कहा है कि हमारे डीएसएस के लड़के बाबा बागेश्वर का विरोध करने के लिए तैयार हैं. तेजप्रताप यादव के बाबा बागेश्वर के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद दूसरे कई संगठन बाबा बागेश्वर के समर्थन में सामने आए हैं. इनमें सवर्ण सेना से लेकर क्षत्रिय सेना तक शामिल है. रामचरित मानस में गलतियां बताने वाले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने धीरेंद्र शास्त्री को इशारों ही इशारों में नसीहत दे डाली है. उन्होंने कहा है कि अगर नफरत फैलाने आए हो तो आडवाणी भी जेल गए थे और ये लोग भी जाएंगे. बाबा के विरोध के मुहिम में तेज प्रताप यादव अकेले नहीं हैं उनके साथ उनके सहयोगी जनता दल यूनाइटेड और कांग्रेस पर भी साथ दे रही है. वहीं, बीजेपी जमकर हमलावर है.

यह भी पढ़ें : Bageshwar Baba: बिहार में धीरेंद्र शास्त्री की होगी गिरफ्तारी? शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर का बड़ा बयान

बड़े स्तर पर तैयारी

एक तरफ तेज प्रताप यादव की सेना तैयारी है तो वहीं दूसरी तरफ बाबा की कथा वाचक लिए बड़े स्तर पर तैयारी हो रही है. 13 से 17 मई तक पटना के पास नौबतपुर में बाबा बागेश्वर का कथा वाचन होना है. करीब एक हजार एकड़ में इस कथा वाचन की तैयारी चल रही है. 5 लाख के आसपास लोगों के आने का अनुमान आयोजक लगा रहे हैं.