logo-image

सुपौल मामले पर मचा सियासी घमासान, पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे पप्पू यादव, 17 लोग गिरफ्तार

सुपौल के वीरपुर में हुए बवाल के  बाद से पुलिस एक्शन में है. पुलिस ने अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 20 Sep 2022, 02:09 PM

Supaul:

सुपौल के वीरपुर में हुए बवाल के बाद से पुलिस एक्शन में है. पुलिस ने अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया है. SHO दिनानाथ मंडल ने इसकी जानकारी दी है. 17 सितंबर को सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई थी. जिसके बाद स्थानिय लोगों ने जमकर बवाल किया था. पुलिस पर भी जमकर पत्थराव और आगजनी की वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने वीरपुर बाजार को भी बंद करा दिया था. वहीं, लोग रोषपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों का आरोप है कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को बगैर किसी सूचना के ही लाश को पोस्टमार्टम में भिजवा दिया.

क्या है चार युवकों की मौत का मामला ?
सुपौल में 17 सितंबर को सड़क हादसे पर बवाल हो गया था. चार युवकों की मौत पर सस्पेंस बना हुआ है. ये सड़क हादसा या हत्या में इसकी गुत्थी उलझी हुई है. 
हादसे में रवि कार्की, रितिक कुमार, रोहित थापा और रोहित ठाकुर की मौत हुई थी. चारों युवक बाइक खड़ी कर सड़क किनारे घूम रहे थे, तभी तेज रफ्तार एक वाहन ने सभी को रौंद दिया था. वहीं, चश्मदीद का कहना है कि इस हादसे में बाइक को एक भी खरोंच नहीं आई. पुलिस ने सड़क हादसा मानकर सभी का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी गई. जिसके बाद हंगामा हो गया. स्थानिय लोगों ने पुलिस पर भी जमकर पत्थराव किया और आगजनी की गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. यह इंडो-नेपाल बॉर्डर रोड की घटना है.  

वीरपुर में युवकों की मौत मामले में सियासत तेज़ हो गई है. JAP सुप्रीमो पप्पू यादव वीरपुर जाएंगे. जहां वो पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका हाल जानेंगे और उन्हें सांत्वना देंगे.