News Nation Logo

बिहार में सियासी हलचल, रालोसपा और जदयू के साथ आने के दिए संकेत

बिहार (Bihar) की राजनीति में जनता दल (युनाइटेड) में राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के विलय के कयास काफी दिनों से लगाए जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 08 Mar 2021, 04:28:18 PM
RLSP and JDU

बिहार में सियासी हलचल, रालोसपा और जदयू के साथ आने के दिए संकेत (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बिहार में रालोसपा और जदयू आ सकते हैं साथ
  • उपेंद्र कुशवाहा और वशिष्ठ नारायण सिंह ने दिए संकेत
  • दोनों दिग्गजों ने पटना में कोरोना डोज ली साथ

पटना:

बिहार (Bihar) की राजनीति में जनता दल (युनाइटेड) में राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के विलय के कयास काफी दिनों से लगाए जा रहे हैं. इस बीच, सोमवार को इस संभावना को और बल मिल गया जब रालोसपा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) और जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह (Vashistha Narayan Singh) एक साथ कोरोना का टीका लिया और दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताया. पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा और जदयू के वरिष्ठ नेता सिंह सोमवार को पटना (Patna) के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) पहुंचे और कोरोना (Corona) के पहले डोज का टीका लगवाया.

यह भी पढ़ें : विधानमंडल में राजद के MLC सुबोध राय पर भड़के CM नीतीश कुमार, दी नियम सीखने की नसीहत

टीका लगाने के बाद पत्रकारों ने जब उपेंद्र कुशवाहा से रालोसपा के जदयू के विलय के संबंध में प्रश्न पूछा तब उन्होंने कहा कि जब से मैं राजनीति में आया हूं तब से दादा (वशिष्ठ नारायण सिंह) के साथ हूं और आगे भी रहूंगा. उन्होंने इसे फिर दोहराते हुए कहा कि दादा के साथ था, हूं और रहूंगा.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

पूर्व केंद्रीय मंत्री से जब यही प्रश्न नीतीश कुमार के लिए पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ काम किया है. उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से उनके साथ बराबर संबंध रहे हैं.

यह भी पढ़ें : गिरिराज सिंह का विवादित बयान, मंच से कहा-अधिकारी न सुनें तो बांस से मारो

इधर, जब वशिष्ठ नारायण सिंह (Vashistha Narayan Singh) से विलय की तिथि के संबंध में पूछा गया तब उन्होंने कहा, ' तारीख छोड़िए. कुशवाहा पहले भी नजदीक थे, नजदीक हैं और नजदीक रहेंगे. कुशवाहा देश की राजनीति में अपने कामों के जरिए एक स्थान बनाया है. कुशवाहा ने अरसे तक काम किया है. वे पहले भी साथ थे. यह कोई नई बात नहीं है.' उल्लेखनीय है कि बिहार की सियासत में काफी अरसे से रालोसपा के जदयू में विलय के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि अब तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Mar 2021, 04:28:18 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.