News Nation Logo

बिहार में राजनीतिक उठापटक, डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद से RJD के दो विधायक मिलने पहुंचे

बिहार में सियासी घमासान के बीच राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के दो विधायक दो विधायक बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद से मिलने पहुंचे हैं.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Feb 2021, 12:30:31 PM
Tarkishore Prasad

डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में राजनीतिक उठापटक का दौर चल रहा है. आमतौर पर चुनाव के दौरान नेताओं का दलबदल देखने को मिलता है, लेकिन बिहार में चुनाव गुजरने के दो महीने बाद भी दलबदल का सिलसिला जारी है. इस सियासी घमासान के बीच राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के दो विधायक दो विधायक बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद से मिलने पहुंचे हैं. इससे बिहार में राजनीतिक हलचल और तेज हो गई है.

यह भी पढ़ें : बिहार में जदयू के लोजपा पर तल्ख तेवर बरकरार, राजग में रहना आसान नहीं

बताया जा रहा है कि राज्य के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से जो राजद विधायक मिलने पहुंचे हैं, उनके विभा देवी और चंद्रशेखर हैं. दोनों ही डिप्टी सीएम के 5 देशरत्न स्थित सरकारी आवास पहुंचे हैं. जिसके बाद इन दोनों राजद विधायकों के बीजेपी में आने के कयास लगाए जाने लगे हैं. क्योंकि बीते दिन भी राजद के पूर्व सांसद सीताराम यादव, पूर्व विधान पार्षद दिलीप कुमार यादव सहित कई  नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा था. 

यह भी पढ़ें : भक्त चरण दास के सामने ही भिड़ गए कांग्रेसी, प्रभारी बोले- सही लोगों को नहीं मिला टिकट

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते राजद समेत विभिन्न दलों के 21 नेताओं ने बीजेपी ज्वॉइन की थी. इनमें सबसे बड़ा नाम सीताराम यादव का था, जो राजद के पूर्व सांसद और लालू यादव के बेहद करीबी रहे थे. इस बीच राजद के दो विधायकों के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात के सियासी मायने भी यही निकाले जा रहे हैं, ये दोनों नेता भी राजद का साथ छोड़ बीजेपी में आ सकते हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Feb 2021, 12:05:14 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो