News Nation Logo

घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ पुलिसकर्मी, निगरानी विभाग ने कसा शिकंजा

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 08 Nov 2022, 04:21:11 PM
ghush

घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार पुलिसकर्मी (Photo Credit: फाइल फोटो )

Purnia:  

भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार सख्त होते नजर आ रही है. लेकिन बिहार जैसे राज्य में भ्रष्टाचार इतना बढ़ चुका है कि बिना घूस दिए कोई काम हो ही नहीं सकता. पुलिस प्रशासन भी इससे कहा अछूती है. पूर्णिया में कुछ ऐसा ही देख गया. जहां एक पुलिस कर्मी को घूस लेते हुए निगरानी विभाग की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. केस दबाने के लिए पुलिस कर्मी पैसे ले रहा था तब ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

पूर्णिया जिले के मुफ्फसिल पुलिस थाने में तैनात एसआई को निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा है. एसआई मटिया चौक के पास से केस कमजोर करने की एवज में किसी से रुपये ले रहा था. तभी पटना और भागलपुर निगरानी टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. निगरानी उपाधीक्षक अरुण कुमार पासवान ने कार्रवाई की पुष्टि की है.

बता दें कि, इससे पहले जुलाई के महीने में पूर्णिया से ही निगरानी विभाग ने छापेमारी करते हुए एक दारोगा को गिरफ्तार किया था. टीम ने इन्हें 40 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा था. निगरानी विभाग ने इसे थाने के बगल में चाय की दुकान से गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद  संतोष कुमार और उनके सहयोगी को निगरानी विभाग ने गिरफ्तार किया था. 

First Published : 08 Nov 2022, 04:21:11 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.