logo-image

पुलिस टीम पर हमला, 6 से अधिक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल

एक शादी समारोह में रथ पर अश्लील गाना बजाया जा रहा था. जब वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों ने सबको अश्लील गाना बजाने से मना किया तो कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया.

Updated on: 05 Mar 2023, 12:25 PM

highlights

  • बदमशों ने पुलिसकर्मियों पर ही पत्थरबाजी शुरू कर दी
  • घटना में 6 से अधिक पुलिसकर्मियों बुरी तरह हो गए घायल 
  • घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का है माहौल 

Madhubani:

बिहार में जब भी कोई कार्यक्रम होता है तो उसमें अश्लील गानों पर ठुमके ना लगाए जाए ऐसा तो हो नहीं सकता है. प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी ये थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला मधुबनी से है जहां अश्लील गाना बजा रहे युवकों को मना किया गया तो बदमशों ने पुलिसकर्मियों पर ही पत्थरबाजी शुरू कर दी. जिसमें 6 से अधिक पुलिसकर्मियों बुरी तरह घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.    

6 से अधिक पुलिसकर्मी हुए घायल 

बताया जा रहा है की मधुबनी के हरलाखी के थानाध्यक्ष अनोज कुमार किसी केश में जिले के जयनगर गए थे. वहां से लौटने के दौरान एक शादी समारोह में रथ पर अश्लील गाना बजाया जा रहा था. जब वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों ने सबको अश्लील गाना बजाने से मना किया तो कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. उपद्रवियों ने पुलिसकर्मी पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. जिसमें 6 से अधिक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए जिसके बाद पुलिस ने रथ को जब्त कर लिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा हवाई फायरिंग भी कई गई. बताया जा रहा है कि इस घटना में हरलाखी थाना के एसएचओ भी बुरी तरह से घायल हो गए हैं. 

 यह भी पढ़ें : मदरसे में खुदाई के दौरान मिला शिवलिंग, दोनों समुदाय ने लिया ऐतिहासिक फैसला

पूरे इलाके में तनाव का माहौल

सभी घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उमगांव में भर्ती कराया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. जिसमें कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. आपको बता दें कि पुलिस विभाग ने अश्लील गानों को लेकर जरूरी निर्देश जारी किए हैं.