logo-image

बिहार में डीजी बजाने से रोका तो पुलिस को मारी गोली, थाना प्रभारी समेत 3 जख्मी

गया के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के बरतारा में शनिवार की देर शाम को वंशी नदी से मां लक्ष्मी की प्रतिमा विसर्जन कर लौट रहे लोगों को डीजे बजाने से मना किया तो इन लोगों ने पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी.

Updated on: 06 Nov 2021, 10:57 PM

नई दिल्ली:

गया के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के बरतारा में शनिवार की देर शाम को वंशी नदी से मां लक्ष्मी की प्रतिमा विसर्जन कर लौट रहे लोगों को डीजे बजाने से मना किया तो इन लोगों ने पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी. उसके बाद फायरिंग की घटना हुई, जिसमें थाना प्रभारी अजय कुमार के जांघ में 2 गोली लग लगी, जिससे वे गंभीर रूप से घालय हो गए. वहीं, पथराव में पुलिस कर्मी कृष्णदेव शर्मा और शशि नीलम पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

बिहार के गया में मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे बजाने से रोका तो पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिससे थाना प्रभारी और पुलिस के 2 कर्मचारी घायल हो गए हैं. ज्ञात हो कि मूर्ति विसर्जन कर लौटने के दौरान डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध लगाई गई थी, इसके बाबजूद मूर्ति विसर्जन में लोग डीजे बजा रहे थे. मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों के साथ रहे डीजे को बंद करने पर लोग आक्रोशित हो गए और फायरिंग कर दी है.

घटना के बाद तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए फतेहपुर पुलिस और वजीरगंज डीएसपी पुलिस कैंप कर रही है. गया एसएसपी आदित्य कुमार ने अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बताया कि टनकुप्पा थाना पुलिस बल गश्ती पर थी. मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे बजाने से रोकने पर एक को हिरासत लेकर जा रही थी तभी शरारती तत्वों ने रोककर फायरिंग कर दी है. इसमें वह बुरी तरह घायल हो गए. उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों की पहचान कर ली गई है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.