News Nation Logo

गढ़वा में खाकी दाग-दाग, पुलिस जवान ने जानवर से किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने की पिटाई

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 23 Sep 2022, 09:40:41 AM
garhwa animal rape

आरोपी जवान को निलंबित कर उसे देवघर हेडक्वाटर भेज दिया गया है. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Garhwa:  

गढ़वा जिले के रमकंडा थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव में स्थापित पिकेट के जवान जगदीश कुमार को देर रात गांव में ही पशुधन से दुष्कर्म करते हुए पकड़े जाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी बांधकर पिटाई की. वहीं, घटना के बाद अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए आरोपी जवान को निलंबित कर उसे देवघर हेडक्वाटर भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब 10 बजे मध्य विद्यालय में स्थापित अस्थाई पिकेट के सैट का जवान जगदीश शराब के नशे में गांव के ही हरवाही टोले में गया था. जहां युगल साव के पशुधन से एक घर में दुष्कर्म करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया. 

इस अमानवीय कृत्य से आक्रोशित ग्रामीणों ने बांधकर पिटाई की. वहीं, सूचना के बाद पिकेट के अन्य जवानों ने किसी तरह ग्रामीणों के चंगुल से उसे छुड़ाकर ले गए. इधर घटना की सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी जनप्रतिनोधियों सहित अधिकारियों को दी. इसके बाद  ग्रामीणों के साथ बैठक की गई।. बैठक के दौरान ग्रामीणों ने उक्त जवान पर कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही तत्काल पूरी कंपनी को बदलने की मांग की. 

वहीं, पिकेट का स्थानांतरण किए जाने की बात कही. ग्रामीणों ने कहा कि पिकेट के जवान अक्सर गांव टोले में बेवजह रात में घूमते रहते हैं. ग्रामीणों की बात सुनने के बाद पर प्रभारी थाना प्रभारी मंटू कुमार शर्मा ने उक्त जवान पर कार्रवाई की बात कही. वहीं, तत्काल पूरी कंपनी का स्थानांतरण करने और पिकेट का जल्द ही स्थानन्तरण का आश्वाशन दिया. इसके साथ ही उन्होंने पिकेट पर लगाम लगाने की बात कही. बैठक के दौरान बीससुत्री प्रखंड अध्यक्ष राजकिशोर यादव, लालमोहन पासवान, धीरज गुप्ता, तपेशर सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

First Published : 23 Sep 2022, 08:59:58 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.