logo-image

बेगूसराय गोलीकांड में पुलिस को मिली सफलता, सभी आरोपी हुए गिरफ्तार

बेगूसराय गोलीकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. हालांकि एक अपराधी अब भी शंका के घेरे में हैं कि वो इस घटना में शामिल था या नहीं. अपराधियों के अब नाम भी सामने आ गए हैं.

Updated on: 16 Sep 2022, 09:07 AM

Begusarai:

बेगूसराय गोलीकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. अपराधियों की गिरफ्तारी हो गई है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. हालांकि एक अपराधी अब भी शंका के घेरे में हैं कि वो इस घटना में शामिल था या नहीं. अपराधियों के अब नाम भी सामने आ गए हैं. बेगूसराय एसटीएफ ने ये गिरफ्तारी की है. इस घटना ने सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए थे साथ ही पुलिस थानों की भी पोल खुल गई थी. कई लोग ये कहते नज़र आए कि बिहार में जंगलराज वापस चुका है. लेकिन इस मामले में अब पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है. 

चारों आरोपियों का नाम केशव, सुमित, युवराज और नागा बताया जा रहा है. मामले से जुड़ी जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ रांची जाने के दौरान जमुई के झाझा स्टेशन पर केशव को सबसे पहले पकड़ा गया. इसके बाद धीरे-धीरे दूसरे आरोपियों का नाम भी सामने आया. बताया जा रहा है कि ये चारों अपराधी बेगूसराय के ही रहने वाले हैं. 

गिरफ्तार युवक बेगूसराय जिले के बीहट के केशव कुमार उर्फ नागा है, जो बीहट के ही राम विनय सिंह का बेटा बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. इसके पहले भी देर तक सभी आरोपोपियों से पूछताछ की जा रही थी. अब पुलिस आगे की कारवाई में जुटी हुई है.