logo-image

पुलिस ने 125 लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार, वाहन चालक मौके से हुआ फरार

बौसी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 125 लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही तस्करी में इस्तेमाल ऑल्टो वाहन को भी जप्त कर लिया है. ताज्जुब की बात यह है कि ऑल्टो के नंबर प्लेट में आगे पीछे सिविल जज लिखा था.

Updated on: 13 Sep 2022, 09:08 AM

Banka:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी तस्कर बाज नहीं आते ताजा मामला बांका से है जहां के बौसी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 125 लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही तस्करी में इस्तेमाल ऑल्टो वाहन को भी जप्त कर लिया है. ताज्जुब की बात यह है कि ऑल्टो के नंबर प्लेट में आगे पीछे सिविल जज लिखा था. जिसे देख पुलिस भी हैरान हो गई. 

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बरमसिया मोड़ समीप ऑल्टो वाहन को पकड़ा गया है. झारखंड के दुमका से शराब लेकर शराब माफिया भलजोर के रास्ते बिहार में प्रवेश कर गए थे. जिसे अपने ठिकाने तक ले जाना था. इसी बीच बरमसिया मोड़ समीप अल्टो पंचर हो गया. जिसकी सूचना पूर्व से ही बौंसी पुलिस को थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जप्त कर लिया. हालांकि वाहन का चालक भागने में सफल रहा लेकिन एक अन्य तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तार युवक दुमका जिला के रसिकपुर का रहने वाला है. जप्त शराब की कीमत करीब 1 लाख 25 हजार  है. जिसे दोगुनी कीमत पर बिहार में बेचा जाना था. उम्मीद लगाई जा रही है कि कहीं शराब आने वाले नगर पंचायत चुनाव में तो नहीं  प्रयोग किया जाना था. जिसकी ऊंची कीमत शराब तस्करों को मिलती है. इस मामले में पुलिस ने मध निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है.