logo-image

पटना में जहरीली शराब ने ली दो दोस्तों की जान, घर में पसरा मातम

पटना में नकली एवं जहरीली शराब पीने से दो व्यक्ति की मौत हो गई है . जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से बीमार हो गया है . इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.पूरी घटना पटना के बिस्कोमान कॉलनी की है.

Updated on: 20 Jul 2022, 05:49 PM

Patna:

बिहार की राजधानी पटना में नकली एवं जहरीली शराब पीने से दो व्यक्ति की मौत हो गई है . जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से बीमार हो गया है . इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.पूरी घटना पटना के बिस्कोमान कॉलनी की है. बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद धड़ल्ले से शराब बिक्री की खबरें आ रही है. इलाके के आलमगंज थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से चार लोग बीमार हो गए  हैं . जिसमें दो लोगों की मृत्यु हो गई है. वहीं तीसरे व्यक्ति अभिषेक कुमार उर्फ भोलू को जिले के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

आलमगंज थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने मौतों की पुष्टि करते हुए कहा कि इलाके में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से बीमार हो गया. वारदात के बाद दोंनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही कारणों का पता चलेगा. वहीं इसके बाद परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृत्यु जहरीली शराब पीने से हुई है. 

जानकारी के अनुसार तीन दोस्तों ने अगमकुआं के कुम्हरार निवासी विशाल कुमार और शशि भूषण यादव नामक व्यक्ति से शराब खरीदा था. इसके बाद तीनों ने मिलकर इसका सेवन किया, शराब पीने के बाद तीनों दोस्तों की तबीयत अचानक से बिगड़ने लगी. उसके बाद दो मित्रों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान अखिलेश की मौत हो गई. वहीं विवेक कुमार की मौत उसके घर में हो गई. तीसरे मित्र अभिषेक कुमार का निजी अस्पताल में फिलहाल इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.