News Nation Logo
Banner

बिहार चुनाव को लेकर PM मोदी का ट्वीट, लिखा- जनता ने हमेशा की तरह...

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का अंतिम चरण मतदान बाकी है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर कहा कि NDA ने किसानों के लिए जितना किया और कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Nov 2020, 05:14:08 PM
pm modi

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का अंतिम चरण मतदान बाकी है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर कहा कि NDA ने किसानों के लिए जितना किया और कर रहा है, उतना किसी ने कभी नहीं किया. मेगा फूड पार्क, आधुनिक कोल्ड चेन, एग्रो-प्रोसेसिंग क्लस्टर्स बिहार को आधुनिक कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर देंगे. कृषि उत्पाद संघों की बढ़ती संख्या छोटे किसानों की ताकत बढ़ाएगी, उन्हें बड़े बाजारों से जोड़ेगी.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बिहार के युवाओं को सुविधा, सुरक्षा, रोजगार और स्वरोजगार के नए अवसर सिर्फ एनडीए ही दे सकता है. आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर पर अभूतपूर्व निवेश बिहार में रोजगार के नए अवसर बना रहा है. मुद्रा योजना और स्टैंड अप इंडिया योजना के तहत बिहार को एक लाख करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि जनधन से लेकर मुद्रा लोन योजना तक, स्वच्छ भारत मिशन से लेकर आयुष्मान भारत योजना तक, उज्ज्वला से लेकर जल जीवन मिशन तक बिहार ने विकास के हर कदम पर महत्वपूर्ण पड़ाव तय किए हैं. बिहारवासियों ने तय कर लिया है कि प्रगति के पथ पर बढ़ चले ये तेज कदम अब न रुकेंगे, न थमेंगे.

मोदी ने आगे कहा कि मुझे बिहार में NDA की सभी रैलियों में एक समानता दिखी- युवाशक्ति और नारीशक्ति की बढ़चढ़ कर भागीदारी. अगर NDA यहां लगातार जीत हासिल कर रहा है तो ये इनका ही आशीर्वाद है. हमें इस आशीर्वाद से ही लगातार काम करने की ऊर्जा मिलती है. बिहार के युवा और महिलाएं NDA में उम्मीद देखते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार ने हमेशा लोकतंत्र के मूल्यों को ही सर्वोच्च माना है, इसलिए बिहार के लोग सुशासन की राजनीति ही पसंद करते हैं. राजनीतिक चेतना से लेकर सामाजिक मंथन तक, तीज-त्योहार से लेकर खान-पान तक बिहार अद्भुत है. यही बिहार की प्राणवायु है. यही आत्मनिर्भर बिहार की नींव है.

उन्होंने आगे कहा कि पिछले दिनों मुझे बिहार के अपने भाइयों-बहनों से मिलकर उनका आशीर्वाद लेने का अवसर मिला. सासाराम में पहली रैली से लेकर सहरसा में आखिरी रैली तक जनता ने हमेशा की तरह ढेर सारा प्यार दिया. एक जनसेवक के रूप में बिहार की भूमि का चरण स्पर्श मुझे जनसेवा के लिए और प्रतिबद्ध करता है.

First Published : 04 Nov 2020, 05:14:08 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो