News Nation Logo

VIDEO: हाथी पर सवार होकर शहर की सड़कों पर पहुंचे PM नरेंद्र मोदी ! देखते रह गए लोग

वर्तमान में पूरा विश्व कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरने के लाख जतन कर रहा है तो भारत देश भी इस महामारी से बचाव करने के लिए नित नए समाधान तलाशने की भरसक कोशिशों में लगा हुआ है.

News State | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 May 2020, 11:30:13 AM
Samastipur Modi

VIDEO: हाथी पर सवार होकर शहर की सड़कों पर पहुंचे PM नरेंद्र मोदी (Photo Credit: News State)

समस्तीपुर:

वर्तमान में पूरा विश्व कोरोना वायरस (corona virus) के संक्रमण से उबरने के लाख जतन कर रहा है तो भारत देश भी इस महामारी से बचाव करने के लिए नित नए समाधान तलाशने की भरसक कोशिशों में लगा हुआ है. कोरोनावायरस संक्रमण के दौरान देश में कई तरह के प्रयोग और खोजे हो रही हैं. कोरोना संकट की इस घड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी डॉक्टर्स, पुलिस और आम जनता का हौसला बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह लोगों को इस महामारी से बचाव के तरीके और उससे लड़ाई की गुर भी बताते रहे हैं. आम जनता भी प्रधानमंत्री की बात को मानती है और कोरोना से जंग में उनका पूरा समर्थन भी कर रही है.

यह भी पढ़ें: मजदूरों को लाने में असमर्थ बिहार सरकार ने कहा- हमारे पास बसें नहीं, विशेष ट्रेन चलाए केंद्र

कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोग ध्यान से सुनते हैं. यही वजह है कि बिहार के समस्तीपुर में एकाएक नरेंद्र मोदी को देखते ही लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. समस्तीपुर शहर में सड़कों पर एकाएक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज सुनते ही लोग आश्चर्य में पड़ गए. यहां लोगों को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन न करने और कोरोना वायरस के प्रति जागरुक किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें: बिहार में तेजी से पांव पसारता कोरोना, 22 नए मामलों के साथ आंकड़ा बढ़कर इतना पहुंचा

दरअसल, हुआ यूं कि आज बाजार समिति से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह की भेषभूषा पहन और उन्ही की तरह का रूप धारक किए एक व्यक्ति हाथी पर सवार होकर लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूक करने शहर में निकला. वह व्यक्ति नरेंद्र मोदी की आवाज में लोगों को कोरोना वायरस और लॉकडाउन के प्रति जागरूक करता हुआ पूरे शहरभर में इस अनोखे अंदाज में घूमता रहा. इस व्यक्ति के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. व्यक्ति ने इस महामारी से बचने और लोगों से अपने-अपने घरों में ही रहने का आग्रह किया.

First Published : 01 May 2020, 10:59:03 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो