logo-image

पीएम मोदी का सीएम नीतीश पर निशाना, कई बार बड़े कॉज के लिए बीजेपी ने त्याग किया

पीएम मोदी ने 2024 लोकसभा की तैयारियों को लेकर गुरुवार 3 अगस्त को एनडीए सांसदों से मुखातिब हुए. इस बैठक में बिहार एनडीए से 27 सासंद शामिल थे. पीएम मोदी ने कहा कि कई बार बड़े कॉज के लिए त्याग करना पड़ता है.

Updated on: 04 Aug 2023, 07:30 AM

नई दिल्ली:

सभी राजनीतिक दलों ने 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियां शरु कर दी हैं. पीएम मोदी ने इस चुनाव तैयारियों के अंतर्गत गुरुवार 3 अगस्त को एनडीए सांसदों से मुखातिब हुए. इस बैठक में बिहार एनडीए से 27 सासंद शामिल थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीएम मोदी ने इस अहम बैठक में सभी सांसदों को जीत के मंत्र दिए. पीएम मोदी ने कहा कि कई बार बड़े कॉज के लिए त्याग करना पड़ता है. पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. 

एनडीए ने देश में स्थिरता दी

पीएम मोदी ने सभी सांसदों से कहा कि वो जनता के बीच रहें और उनके सेवा के लिए कार्य करें. पीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक है इसलिए अपने क्षेत्र में जनता के बीच समय बिताए और सरकार की योजनाओं के बारें में लोगों को जानकारी दें. बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 25 साल पहले जब एनडीए का गठन किया गया था तब राजनीति और सत्ता में अस्थिरता थी लेकिन इस गठबंधन ने देश में स्थिरता कायम की. 

सीएम नीतीश पर हमला

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने लोगों के विकास के लिए हमेशा से काम किया है. हमारी सरकार ने 2014 और 2019 के सभी वादों को पुरा किया है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने एनडीए की एकता, स्थायित्व के लिए त्याग किया. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि कम सीटे होने के बाद भी नीतीश कुमार को सीएम बनाया. साल 2000 और 2020 में जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे उस वक्त उनके पास कम सीटें थी लेकिन बड़ा दिल दिखाते हुए सीएम बनाया.

हमेशा देश के लिए काम किया 

पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा कि बीजेपी ने हमेश त्याग और गठबंधन की एकता के लिए काम किया है. उन्होंने कहा कि बड़े कॉज के लिए कई बार आपकों त्याग करना पड़ता है. पीएम ने कहा कि एनडीए ने पार्टी के साथ-साथ देश की सुरक्षा लिए काम किया है. एनडीए के अगुवाई वाली अटल सरकार ने इसकी झलक दिखाई थी जो अभी भी जारी है. राजीव गांधी की पूर्ण बहुमत की सरकार के बाद ये पहली बार पूर्ण बहुमत की सरकार है.