logo-image

2 मार्च PM मोदी का बिहार दौरा, 2 लाख करोड़ रुपये की देंगे सौगात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 110वें मन की बात को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने देश की जनता को संबोधित करते हुए कई तरह की योजनाओं की चर्चा की.

Updated on: 25 Feb 2024, 02:50 PM

highlights

  • 2 मार्च को पीएम मोदी का बिहार दौरा
  • 2 लाख करोड़ की देंगे सौगात 
  • सम्राट चौधरी ने तेजस्वी पर साधा निशाना

 

Patna:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 110वें मन की बात को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने देश की जनता को संबोधित करते हुए कई तरह की योजनाओं की चर्चा की. इस पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि पीएम ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि नमो ड्रोन दीदी किस तरह से किसानों की सहायता कर रही है इस पर चर्चा की. साथ ही देश के विकास की भी मन की बात में चर्चा की गई. वहीं, अगले दो दिनों में पीएम मोदी बिहार में हजारों करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले हैं. इतना ही नहीं अगले 10 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में लगभग 2 लाख करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- कोई भी CM को गंभीरता से नहीं ले रहा

2 मार्च को पीएम का बिहार दौरा

इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि इस बार चुनाव में नए मतदाता भी देश के लिए वोट करेंगे. इसके लिए बिहार बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं. वहीं, मोदी के बिहार दौरे पर डिप्टी सीएम ने कहा कि 2 मार्च को पीएम औरंगाबाद और बेगूसराय  आ रहे हैं, जहां हजारों करोड़ों रुपये की योजना का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कार्यक्रम बन गया है और लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर बिहार की भूमि से पीएम मोदी का यह बड़ा दाव माना जा रहा है. 

लालू यादव की पार्टी 'माई बाप' की पार्टी

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर भी जुबानी हमला करते नजर आए. डिप्टी सीएम ने कहा कि यह लुटेरें हैं और भ्रष्टाचार करके सत्ता पाना चाहते हैं. बीजेपी के 78 विधायक हैं और जेडीयू के 46 हैं. दोनों को जोड़कर 124 का समर्थन प्राप्त होता है और मांझी जी के समर्थन से 128 विधायकों का समर्थन है, लेकिन लुटेरे लोग, जिसने बिहार को लूटा और पैसों के बल पर सत्ता को हथियाना चाहा, उस पर कार्रवाई की जाएगी. उनके पिता कहते हैं आरजेडी 'MY' की पार्टी है और बेटा कहता है कि 'BAAP' की पार्टी हैं. आगे उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि लालू यादव की पार्टी माई बाप की पार्टी है, लेकिन बीजेपी और जेडीयू के लिए जनता ही माई बाप है.