logo-image

पीएम मोदी ने 'मित्र' नीतीश के जन्मदिन पर उनकी प्रशंसा की, तेजस्वी ने बताया अभिभावक

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, धर्मेंद्र प्रधान, प्रताप सारंगी, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और बिहार के कई दिग्गज नेताओं ने भी नीतीश को जन्मदिन की बधाई दी है.

Updated on: 01 Mar 2020, 01:30 PM

पटना:

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई दी है. प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के जन्मदिन पर उनकी प्रशंसा करते हुए उन्हें जमीनी स्तर से 'उठा' लोकप्रिय नेता बताया है.

यह भी पढ़ें: 'गद्दारों को गोली मारो' नारा पसंद तो बना दो राष्ट्रगीत, बोले आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'बिहार के मुख्यमंत्री और मेरे मित्र नीतीश कुमार जी को शुभकामनाएं. जमीनी स्तर से उठे लोकप्रिय नेता नीतीश बिहार का विकास करने में अग्रणी रहे हैं. सामाजिक सशक्तिकरण के लिए उनका जुनून उल्लेखनीय है. मैं उनकी दीघार्यु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.'

यह भी पढ़ें: राजद्रोह मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो सुनवाई : कन्हैया कुमार

उधर, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को अभिभावक बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आदरणीय अभिभावक नीतीश कुमार को जन्मदिवस की शुभ मंगलकामनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि आप आत्मसम्मान और स्वाभिमान के साथ आगे बढ़ते हुए स्वस्थ और दीर्घायु रहे. जन्मदिवस के शुभअवसर पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने और बेरोजगारी हटाने की हमारी लड़ाई में सहयोग अपेक्षित है.'

इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रताप सारंगी, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और बिहार के कई दिग्गज नेताओं ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज 69वां जन्मदिन है. इस मौके पर राजधानी पटना के गांधी मैदान में वह अपनी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे. 

यह वीडियो देखें: