logo-image

Bihar News: पीएम मोदी ने इतने अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र, पटना में भी रोजगार मेले का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 51 हजार से अधिक अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया है. पूरे देश में 45 जगह पर नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया था.

Updated on: 26 Sep 2023, 02:12 PM

highlights

  •  51 हजार से अधिक अभ्यर्थियों को दिया गया नियुक्ति पत्र 
  • देश में 45 जगह पर नियुक्ति पत्र वितरण समारोह
  • पटना में 125 लोगों को दिया गया नियुक्ति पत्र 

Patna:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 51 हजार से अधिक अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया है. पूरे देश में 45 जगह पर नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया था. पटना में भी केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, पटनासाहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद और पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव ने नियुक्ति पत्र बांटा है. रोजगार मेले का आयोजन ऊर्जा ऑडिटोरियम में किया गया है. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि नवमी बार इस तरीके के रोजगार में लेकर आयोजन किया गया है. प्रधानमंत्री ने लक्ष्य रखा था कि एक वर्ष में 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे.

रोजगार मेले का आयोजन 

उन्होंने कहा कि आज पटना में भी नवमी बार रोजगार मेले का आयोजन किया गया है. जिसमें 125 लोगों को नियुक्ति पत्र दिया गया. पशुपति कुमार पारस ने कहा कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं को आरक्षण देकर एक बहुत बड़ा तोहफा दिया है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को पूरा विश्व आज स्वीकार कर रहा है. तेजस्वी यादव ने एनडीए के कमजोर होने की बात कही थी इस पर पशुपति कुमार पारस ने कहा कि जो लोग खुद कमजोर हो रहे हैं. वह दूसरे के कमजोर होने की बात कह रहे हैं. अब तक के सबसे मजबूत प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की पहचान हुई है. कौन क्या कहता है इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: सुबह सुबह अचानक विकास भवन पहुंचे सीएम, निरीक्षण करने की बताई ये वजह

पशुपति पारस ने दिया बड़ा बयान 

वहीं, पशुपति कुमार पारस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीजेपी से बढ़ती हुई नजदीकियों पर कहा कि समय बलवान होता है, व्यक्ति बलवान नहीं होता है. आगे आगे देखिए क्या होता है. वहीं, उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यदि नीतीश कुमार एनडीए में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत होगा.