logo-image

PM modi in Bihar: बिहार के बेतिया पहुंचे पीएम मोदी, राज्य को दी दो करोड़ की सौगात

पीएम मोदी आज बिहार के बेतिया पहुंचे हैं, जहां वो राज्य को 12800 करोड़ की सड़क, गैस और आईटी विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे.

Updated on: 06 Mar 2024, 04:40 PM

नई दिल्ली :

पीएम मोदी आज बिहार के बेतिया पहुंचे हैं, जहां वो राज्य को 12800 करोड़ की सड़क, गैस और आईटी विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे. इसके साथ ही मोदी 109 किलोमीटर लंबी इंडियन ऑयल की मुजफ्फरपुर-मोतिहारी एलपीजी पाइपलाइन का भी उद्घाटन करेंगे. बेतिया में जन संबोधन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, बिहार ने आजादी की लड़ाई में प्राण फूंका है. पीएम मोदी ने साथ ही कहा कि, बिहार ने देशभर का नेतृत्व किया है. 

गौरतलब है कि, पीएम मोदी ने इस दौरान तमाम विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया. इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य में 6 केबल ब्रिज की आधारशिला भी रखी. उन्होंने बताया कि, अभी राज्य में 22 हजार करोड़ की परियोजनाओं पर काम चल रहा है. मोदी ने कहा कि, बिहार में 109 किमी लंबी एलपीजी पाइपलाइ का भी उद्घाटन किया है. 

साथ ही साथ बिहार की सियासी स्थिति का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने, परिवारवाद- जगंलराज के मुद्दों पर भी मुखर होकर बोले. उन्होंने कहा कि, राज्य की राजनीतिक पार्टियों ने परिवारवाद और जंगलराज को बढ़ावा दिया है. साथ ही प्रदेश में पलायन काफी ज्यादा बढ़ा है. विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, क्या ऐसे लोगों को माफि किया जाना चाहिए? 

मोदी ने विपक्षी गठबंधन INDIA पर निशाना साधते हुए कहा कि, विपक्षी पार्टियों का गठबंधन 20वीं सदी में जी रहा है. इसके साथ ही उन्होंने जनसभा में कहा कि, जब-जब बिहार समृद्ध रहा, तब-तब देश भी समृद्ध बना है. मोदी ने कहा कि, मोदी की गारंटी का मतलब है कि, गारंटी पूरी होने की गारंटी..