logo-image

Arrah News: आरा में छठ के पूजा स्टेज पर आस्था से खिलवाड़, सांस्कृतिक कार्यक्रम में हुआ डर्टी डांस

आरा में आस्था के नाम अश्लीलता फैलाने की तस्वीर सामने आई है. यहां छठ पूजा के स्टेज पर आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया.

Updated on: 02 Nov 2022, 12:08 PM

highlights

.छठ के पूजा स्टेज पर आस्था से खिलवाड़
.एक्ट्रेस डिंपल ने लगाए जमकर ठुमके
.डर्टी डांस का वीडियो वायरल
.सांस्कृतिक कार्यक्रम में डर्टी डांस 

Arrah:

आरा में आस्था के नाम अश्लीलता फैलाने की तस्वीर सामने आई है. यहां छठ पूजा के स्टेज पर आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया. यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम में जमकर अश्लील डांस किया गया. भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह ने जमकर ठुमका लगाते हुए नज़र आए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बाबा भास्कर महोत्सव श्री श्री छठ पूजा समिति नवयुवक संघ एकवना घाट पर छठ कमिटियों द्वारा भगवान भास्कर की मूर्ति को स्थापित की गई थी, जिसमें दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जहां छठ पूजा के दूसरे अर्घ्य के शाम में अभिनेत्री डिंपल सिंह, गायिका निशा पांडे और गायक बृजेश सिंह सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अभिनेत्री डिंपल सिंह और गायिका निशा पांडे ने रात भर बार-बालाओं के साथ भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. अश्लील गानों पर खूब डांस किया गया. कार्यक्रम में हजारों की संख्या में दर्शक भी पहुंचे थे, जहां सभी ने भक्ति की आड़ में अश्लील गानों पर डांस का लुत्फ उठाया.

एक तरफ जहां भगवान भास्कर की मूर्ति सजी थी वहीं, सामने दूसरी तरह बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ. इस दौरान मंच के सामने बैठे दशकों ने भी जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए. यहां छठ पूजा के दौरान एकवना गांव सहित अन्य दर्जनों गांव के हजारों महिला-पुरुष सहित बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने पहुंचे थे. छठ पूजा के नाम पर अश्लीलता और फूहड़ता के बाद लोगों ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम में पहुंचकर महिला खुद को शर्मिंदा महसूस करती हैं. छठ पूजा महान पर्व माना जाता है, लेकिन कलाकारों और आयोजकों के द्वारा तीज पर्व को शर्मसार किया जा रहा है जो काफी निंदनीय है.

खास बात यह है कि बड़हरा प्रखंड प्रशासन और थाना पुलिस को सांस्कृतिक कार्यक्रम में हो रहे अश्लीलता की भनक तक नहीं लगी. 

यह भी पढ़ें : खनन मामले में ईडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर कसा शिकंजा, समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया