logo-image

PK ने नीतीश के दुखती रग पर धर दिया हाथ, कहा - उनका अकेलापन आ रहा नजर

मुख्यमंत्री के दिए गए बयान का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर बढ़ती उम्र का असर अब दिखने लगा है. वो अब अलग-थलग पड़ चुके हैं और यही वजह है कि कुछ भी बयान देते रहते हैं.

Updated on: 09 Oct 2022, 11:49 AM

Patna:

बिहार में नई सरकार बनते ही बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है. जो कभी एक साथ नजर आते थे आज एक दूसरे पर हमला करते दिख रहें है. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री के दिए गए बयान का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर बढ़ती उम्र का असर अब दिखने लगा है. वो अब अलग-थलग पड़ चुके हैं और यही वजह है कि कुछ भी बयान देते रहते हैं. 

दरअसल, नीतीश कुमार ने पीके को बीजेपी का एजेंट बताया था. नीतीश कुमार ने कहा था कि प्रशांत किशोर को उन्होंने अपने घर में रखा, उन्हें मौका दिया, लेकिन वह कुछ भी बोलता रहता है. बीजेपी के लिए काम कर रहा है. नीतीश कुमार ने यह भी कहा था कि प्रशांत किशोर ने उनसे आकर मुलाकात की मैंने उन्हें नहीं बुलाया था. वह कांग्रेस में मेरी पार्टी के विलय का प्रस्ताव लेकर आया था.

उनके इसी बयान पर पलटवार करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा है कि नीतीश कुमार क्या बोलते हैं. उसका कोई मतलब ही नहीं बचता. नीतीश मुझे बीजेपी का एजेंट बता रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ यह कह रहे हैं कि मैं कांग्रेस में विलय का प्रस्ताव लेकर गया था. दोनों बातें एक साथ कैसे हो सकती हैं. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार अब अलग-थलग पड़ चुके हैं और अकेलेपन का भी असर उनकी बातों में नजर आता है. बढ़ती उम्र का असर तो साफ दिख रहा है.