logo-image

बेगूसराय में पिकअप ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक युवक की मौके पर ही मौत

बेगूसराय में स्कूटी सवार दो युवक को विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप ने कुचल दिया. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Updated on: 21 Nov 2022, 12:51 PM

highlights

बेगूसराय में सड़क हादसा,

पिकअप ने स्कूटी सवार दो युवकों को मारी टक्कर

हादसे में एक युवक की मौत

एक युवक गंभीर रूप से घायल

Begusarai:

बेगूसराय में स्कूटी सवार दो युवक को विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप ने कुचल दिया. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जख्मी युवक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल गढ़पुरा पथ स्थित महुआ मोड़ के समीप की है. बताया जा रहा है कि चार दोस्त एक स्कूटी और बाइक पर सवार होकर बेगूसराय से कावर झील घूमने के लिए सोमवार की सुबह जा रहे थे. तभी महुआ मोड़ के समीप गढ़पुरा की तरफ से आ रहे एक पिकअप ने स्कूटी सवार दो दोस्तों को कुचल दिया, जिससे एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. 

मृतक युवक की पहचान मधुबनी जिला निवासी अजय झा के 18 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार के रूप में हुई है. हिमांशु सपरिवार बेगूसराय में ही रहता है. वह 12वीं का छात्र बताया जा रहा है. वहीं, दूसरा युवक रतनपुर निवासी युवान सिंह उसके साथ स्कूटी पर सवार था जो इस दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हुआ है. उसके साथ दूसरे बाइक पर सवार दो अन्य दोस्तों ने घटना के बाद हिमांशु को मंझौल रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

उसके साथ घायल हुए युवक को बेगूसराय के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया है. जानकारी के अनुसार चारों दोस्त कावर झील पक्षी विहार घूमने के लिए सोमवार की सुबह बेगूसराय से निकले थे. मंझौल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा

यह भी पढ़ें: Vaishali Accident: वैशाली हादसे के बाद सवालों में बिहार की 'शराबबंदी', 10 लोगों की मौत