logo-image

फुलवारीशरीफ ASP सिपाहियों को घर बुलाकर लगवाते हैं तेल, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे ASP साहब मजे से हाथ पैर दबवा रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उनके खिलाफ ऐसा कोई वीडियो सामने आया है. पहले भी ASP पर कई आरोप लगाए जा चुके हैं.

Updated on: 12 Feb 2023, 10:19 AM

highlights

  • ASP का वीडियो तेजी सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • 7 पुलिसकर्मियों ने पटना SSP को पत्र लिखकर की शिकायत
  • अपने आवास पर बुलाकर करवाते हैं निजी काम - पुलिसकर्मी 

Patna:

पटना के ASP का एक वीडियो तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख पुलिस प्रशासन की पोल खुलती फिर से नजर आ रही है. वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे ASP साहब मजे से हाथ पैर दबवा रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उनके खिलाफ ऐसा कोई वीडियो सामने आया है. पहले भी ASP पर कई आरोप लगाए जा चुके हैं. वहीं, 7 पुलिसकर्मियों ने पटना एसएसपी को पत्र लिखकर शिकायत की है. पुलिसकर्मी का ये कहना है कि उनके पास ASP के खिलाफ कई सबूत भी हैं.  

मुख्यमंत्री की निजी सुरक्षा में रह चुके हैं तैनात

आपको बता दें कि जिस एएसपी का वीडियो वायरल हो रहा है वो काफी चर्चित हैं. वहीं, काफी दिनों तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की निजी सुरक्षा में ये तैनात भी रह चुके हैं. पहले भी कई विवादों में उनका नाम सामने आ चुका है, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. इस बार 4 महिला पुलिसकर्मियों समेत 7 सिपाहियों ने उनपर गंभीर आरोप लगाया है.

7 सिपाहियों ने पत्र लिखकर एसएसपी से की शिकायत 

पटना के फुलवारीशरीफ में ASP पद पर तैनात मनीष कुमार पर ये सारे आरोप लगाए गए हैं. कुल 7 सिपाहियों ने पटना के SSP को पत्र लिख कर शिकायत की है. अपने पत्र में सिपाहियों ने लिखा है कि ASP फुलवारी शरीफ द्वारा हम सभी पुरुष पुलिसकर्मियों को अपने आवास पर बुलाकर अपने निजी काम करवाते हैं. पैर दबवाना, पूरे शरीर में तेल लगवाने, कपड़ा साफ करवाने तो कभी अन्य काम करवाया जाता है और जब करने से मना करते हैं तो हमारे साथ मारपीट किया जाता है. इतना ही हमे निलंबित करने की धमकी भी दी जाती है. जिससे हम काफी शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं.  हम सभी ASP की इन हरकतों से काफी तंग हो चुके हैं और हमलोगों में से एक-दो पुलिसकर्मी तो डिप्रेशन का शिकार भी हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें : सीएम की यात्रा से पहले मुजफ्फरपुर में टाइम बम बरामद, तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार

पहले भी कई विवादों में आ चुका नाम 

सिपाहियों के इस पत्र के साथ साथ एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. ना ही अभी ये पता चल सका हैं कि ये वीडियो आखिर कब का है, जिसमें फुलवारी के एएसपी सिपाहियों से हाथ पैर दबवाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि फुलवारीशरीफ के एएसपी पद पर तैनात मनीष कुमार के लिए ये पहली बार नहीं है पहले भी कई विवादों में फंस चुके हैं.