logo-image

पेट्रोल पंप मालिक ने पत्नी का काटा गला, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर जिले के साहिट गांव में पेट्रोल पंप संचालक ने धारदार हथियार से बुधवार की सुबह पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी है.

Updated on: 21 Sep 2022, 02:44 PM

Samastipur:

समस्तीपुर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र में जहां साहिट गांव में पेट्रोल पंप संचालक ने धारदार हथियार से बुधवार की सुबह पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी है. बीच-बचाव करने पहुंचे युवक की मां, पुत्र व पुत्री को भी काटकर जख्मी कर दिया. हत्या के बाद युवक भी बछबाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा रेलवे गुमटी के समीप ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की पुष्टि पुलिस ने की है. वहीं जख्मी मां, पुत्र व पुत्री का इलाज कराया जा रहा है. घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस ने युवक के घर से पत्नी का शव बरामद किया है. युवक की पहचान साहिट गांव के राजेश्वरी प्रसाद सिंह के पुत्र राजेश प्रकाश के रूप में हुई है.

युवक के मृतक पत्नी की पहचान 42 वर्षीय अनामिका देवी के रूप में की कई गई है. जख्मी माता कुमुद सिंह, पुत्र राजवीर कुमार व पुत्री नंदनी बताई गई. मृतक युवक पेट्रोल पंप का संचालक है. मौके पर पहुंचे दलसिंहसराय SDPO दिनेश पांडेय ने बताया की मामला घरेलू विवाद का लग रहा है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.