logo-image

Bihar News: केके पाठक के खिलाफ पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर, जानिए क्या है पूरा मामला

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कोचिंग संस्थानों को लेकर एक आदेश जारी किया गया था. कोचिंग संचालकों ने केके पाठक के खिलाफ पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर की है.

Updated on: 17 Sep 2023, 10:18 AM

highlights

  • केके पाठक आय दिन नए नए आदेश करते रहते हैं जारी 
  • कोचिंग संस्थानों को लेकर एक आदेश किया गया था जारी 
  • कोचिंग संचालकों ने पटना हाई कोर्ट में याचिका की दायर 

Patna:

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक आय दिन नए नए आदेश जारी करते रहते हैं. उनके इस आदेश से पूरे विभाग में हलचल मच गई है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कोचिंग संस्थानों को लेकर एक आदेश जारी किया था. जिसके बाद कोचिंग संचालकों ने काफी नाराजगी जाहिर की थी और इस आदेश का विरोध भी किया था. उनकी मांग पूरी ना होने पर उन्होंने ने अब बड़ा कदम उठाया है. कोचिंग संचालकों ने केके पाठक के खिलाफ पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. 

यह भी पढ़ें : CM नीतीश ने बख्तियारपुर के सीढ़ी घाट पर रिवर फ्रंट के कार्यों का लिया जायजा

छात्रों का भी हो रहा नुकसान  

मिली जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है कि दायर की गई याचिका में कहा गया है इस फैसले से कोचिंग संस्थानों और छात्रों को नुकसान हो रहा है. इस आदेश के कारण कोचिंग संचालकों और छात्र दोनों का ही नुकसान हो रहा है. इस मामले में पटना हाई कोर्ट जल्द ही सुनवाई कर सकता है. बता दें कि ये याचिका कोचिंग एसोसिएशन ऑफ भारत व अन्य ने दायर की है. 

केके पाठक ने किया था ये आदेश जारी 

आपको बता दें कि केके पाठक ने ये आदेश जारी किया था कि कोई भी कोचिंग संस्थान सुबह 9 बजे से लेकर शाम 4 बजे के बीच नहीं चलनी चाहिए. उन्होंने अपने आदेश में कहा था कि राज्य में पहले से बिहार कोचिंग इंस्टीट्यूट कोचिंग एंड रेगुलेशन एक्ट 2020 लागू है, लेकिन कभी कोई अहम कदम उठाया ही नहीं गया.