logo-image

Bihar Election 2020: लोगों ने रोड नहीं, तो वोट नहीं के लगाये नारे, नीतीश के मंत्रियों की हो रही फजीहत

बिहार में जनता के सवालों से मंत्री जी भागते दिख रहे हैं. लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाये. मंत्री जी के पसीने छूटने लग गए. नीतीश कुमार के मंत्रियों की खूब फजीहत हो रही है.

Updated on: 22 Oct 2020, 02:13 AM

लखीसराय:

बिहार में जनता के सवालों से मंत्री जी भागते दिख रहे हैं. लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाये. मंत्री जी के पसीने छूटने लग गए. नीतीश कुमार के मंत्रियों की खूब फजीहत हो रही है. भाजपा कोटे से मंत्री और लखीसराय के विधायक विजय कुमार सिन्हा का लोगों ने जम कर विरोध किया. इससे पहले एक और मंत्री महेश्वर हज़ारी को भी लोगों ने ऐसे ही खदेड़ दिया था. मंत्री जब अपने क्षेत्र में लोगों से वोटने मांगने गए तो वहीं की जनता ने रोड नहीं, तो वोट नहीं के नारे लगाने शुरू कर दिए. मंत्री लोगों से भागते दिखने लग गए.

जनता का साफ कहना है कि वोट उसी को मिलेगा जो काम करेगा. जो काम नहीं करेगा उसको वोट नहीं मिलेगा. काम के नाम पर वोट मांगते हैं लेकिन जीतने के बाद मुड़कर भी नहीं देखते हैं. बिहार चुनाव की जैसे-जैसे तारीखें नजदीक आ रही हैं सियासी सरगर्मी भी धीरे-धीरे बढ़ रही हैं. तीन चरणों में मतदान होने हैं. 10 नवंबर को मतों की गिनती होगी. देखना दिलचस्प होगा कि जनता किसके माथे पर ताज पहनाती है.