logo-image

मोकामा की जनता को आज भी तेजस्वी पर भरोसा, BJP का बिहार में कही भी वजूद नहीं - दानिश रिजवान

डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि मोकामा में जिस तरीके से जीत की ओर हम बढ़ रहें हैं उसने बता दिया है कि बिहार की जनता आज भी सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर भरोसा करती है. जिसका ये परिणाम है कि हम मोकामा में भारी मतों से जीत रहें हैं.

Updated on: 06 Nov 2022, 11:39 AM

Patna:

बिहार के दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज आने वाले हैं. वोटों की गिनती चल रही है. लेकिन बात करें अगर मोकामा सीट की तो आरजेडी ने बढ़त बना रखी है. 14वें राउंड की गिनती के बाद आरजेडी 14 हजार वोटों से आगे चल रही है. जो की एक बड़ी बढ़त है. अगर इसी तरफ आरजेडी उम्मीदवार नीलम देवी आगे बढ़ते रही तो उनका जितना तय है. मोकामा को अनंत सिंह का गढ़ माना जाता है. ऐसे में इस बार फिर उनका ही परचम लहराता दिख रहा है. वहीं, पार्टी के लोग अभी से ही जीत का जश्न मना रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट करके पहले ही मोकामा में जीत की शुभकामनाएं दे दी थी. 

मोकामा चुनाव परिणाम पर HAM प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मोकामा में जिस तरीके से जीत की ओर हम बढ़ रहें हैं उसने बता दिया है कि बिहार की जनता आज भी सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर भरोसा करती है. जिसका ये परिणाम है कि हम मोकामा में भारी मतों से जीत रहें हैं. साथ ही मोकामा की जनता ने ये भी बता दिया कि बीजेपी पार्टी का बिहार में कही भी वजूद नहीं है. मोकामा में जो उन्हें वोट मिले हैं. वो चिराग पासवान के रोड शो के कारण मिले हैं. वरना बीजेपी पार्टी का क्या हाल होता वो सोच भी नहीं सकते थे. 

दानिश रिजवान के इस बयान से तो साफ हो रहा है कि अगर आरजेडी मोकामा से जीत जाती है तो फिर इसे महागठबंधन की बड़ी जीत मानी जाएगी. क्योंकि बीजेपी के बातों का वजूद नहीं रह जाएगा जिस तरह से पार्टी कहते नजर आ रही थी की NDA की बदौलत नीतीश कुमार बिहार के सीएम बने हैं. ऐसे में ये जीत बात देगी कि बिहार की जनता को आज भी सीएम नीतीश पर उतना ही भरोसा है.