logo-image

तेजस्वी यादव को जनता मान चुकी है सीएम उम्मीदवार! नीतीश कुमार पर जगदानंद सिंह ने उठाए सवाल

बिहार में सियासी हलचल तेज हो चुकी है. वहीं एक बार फिर आरजेडी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदा नंद सिंह के एक बयान ने प्रदेश की राजनीति में बड़े उलटफेर का संकेत दिया है. बता दें कि आरजेडी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदा नंद सिंह ने तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा

Updated on: 23 Jul 2022, 03:41 PM

Patna:

बिहार में सियासी हलचल तेज हो चुकी है. वहीं एक बार फिर आरजेडी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदा नंद सिंह के एक बयान ने प्रदेश की राजनीति में बड़े उलटफेर का संकेत दिया है. बता दें कि आरजेडी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदा नंद सिंह ने तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. बयान के अनुसार तेजस्वी यादव की ताजपोशी की तैयारी शुरू हो चुकी है. दरअसल, आरजेडी नेता जगदा नंद सिंह ने बीजेपी और जेडीयू पर तंज कसते बीजेपी और जेडीयू की एकता पर सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि जेडीयू और बीजेपी में एकता है कहां? एकता तो दोनों पार्टी में कभी थी ही नहीं.  

दोनों पार्टी महज कुर्सी की लालच में एक जगह इकट्ठा हो रखे हैं. दोनों एक-एक पैर के हैं और एक-एक पैर से लंगड़ा हैं. बस दोनों किसी तरह से एकजुट होकर चलने का प्रयास करते हैं. ना जेडीयू और ना ही बीजेपी दोनों पैरों पर खड़े हो सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की कोई राजनीतिक ताकत ही नहीं है जो उन्हें 2014 के लोकसभा चुनाव में पता चल चुका है. जगदा नंद ने कहा कुछ पौधे ऐसे होते हैं, जो बिना किसी सहारे के बढ़ नहीं सकते हैं और ना ऊंचा देख सकते हैं. ठीक उसी तरह नीतीश कुमार को भी सपोर्ट चाहिए कभी मोदी का तो कभी लालू प्रसाद यादव का. इनमें स्थिरता है ही नहीं. 

नीतीश कुमार के आत्मसम्मान पर उठाया सवाल
अगर नीतीश कुमार में आत्मसम्मान होती तो इतनी बेज्जती के बाद सीएम की कुर्सी पर बीजेपी के साथ नहीं बैठे रहते. जगदानंद ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार के राजनीति सिद्धांतों का विसर्जन हो चुका है. इसके साथ ही जगदा नंद सिंह ने तेजस्वी की तारीफ करते हुए कहा कि जनता के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हैं, जिसे जनता ने तय कर दिया है.