logo-image

पवन सिंह के नसीब में नहीं सच्चा प्यार...

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में तो दौलत और शोहरत खूब कमाई है. एक्टर को अपनी प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा कामयाबी भी हासिल हुई है उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी शानदार रही है, उतनी ही उनकी लव लाइफ कंट्रोवर्शियल भी रही है.

Updated on: 07 Nov 2023, 05:30 PM

highlights

  • प्यार के मामले में अनलकी साबित हुए पवन सिंह
  • पवन सिंह की पहली बीवी ने किया था सुसाइड
  • दूसरी पत्नी के साथ भी नहीं टिक पाया रिश्ता
  • पवन सिंह के नसीब में नहीं सच्चा प्यार

Patna:

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्‍टार पवन सिंह हमेशा सुर्खियों में घिरे रहते है. पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग मेहरारू मिलल गाय इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस क्वीन शालिनी बाहद कमाल की नजर आ रही है. बता दें आपको पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में तो दौलत और शोहरत खूब कमाई है. एक्टर को अपनी प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा कामयाबी भी हासिल हुई है उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी शानदार रही है, उतनी ही उनकी लव लाइफ कंट्रोवर्शियल भी रही है. पवन सिंह पर प्यार का खूमार तो कई बार चढ़ा लेकिन उस प्यार का अंजाम कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद प्यार के नाम से उन्हें डर लने लगा. अब रिलेशनशिप के बाद हम पवन सिंह की शादी की बात करते है तो शादी के मामले में भी पवन सिंह की किस्मत भी कुछ ऐसी ही है. पवन सिंह ने दो- दो शादी की लेकिन उनकी दोनों शादी ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाई. 

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने किया हैरान, फोटी की जगह मंत्री पर बरसाए फूल

 

पवन सिंह की पहली बीवी ने किया सुसाइड

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की रिलेशनशिप से लेकर ब्रेकअप की दास्तां तो आप सबने सुनी है. सब जानते हैं कि पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को प्यार में धोखा देते हुए उनका दिल चकनाचूर कर दिया था. दरअसल प्यार में किसी का दिल पवन सिंह ने तोड़ा है तो उसी प्यार ने कई बार पवन सिंह को भी तोड़ा है.  पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने शादी तो बड़ी धूमधाम से रचाई थी. लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही पवन सिंह की पत्नी ने सुसाइड कर ली थी. पत्नी की मौत ने पवन सिंह को अंदर तक तोड़ कर रख दिया था. इस के बाद उनको बड़ा सदमा लगा था जिसके बाद उनकी जिंदगी में अक्षरा सिंह की एंट्री हुई थीं. लेकिन इस बीच उनके जिंदगी में ज्योति सिंह की भी केमिस्ट्री खूब चर्चा में रही थी. 

दूसरी पत्नी के साथ भी नहीं टिक पाया रिश्ता

ज्योति सिंह के साथ के पवन सिंह की शादी 2 साल भी तक नहीं टिक पाया. ज्योति सिंह ने उन के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे तलाक ले लिया.  जिसे बाद ज्योति सिंह के साथ उनके तकरार की चिंगारी आए दिन सोशल मीडिया पर खुब सुर्खियों में रहती है. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा की तीन अभिनेत्री रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह और मोनालिसा के साथ प्यार का गिटार बजा चुके हैं. रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह और मोनालिसा के साथ उनका नाम खूब जुड़ा है. वहीं रानी चटर्जी और मोनालिसा के साथ पवन सिंह का ब्रेकअप इतना मशहूर नहीं हुआ जितना अक्षरा सिंह के साथ ब्रेकअप होने पर हुआ था. अक्षरा सिंह के साथ ब्रेकअप होने के बाद पवन सिंह को बदनामी भी झेलना पड़ा था. ब्रेकअप होने के बाद अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

प्यार के मामले में अनलकी साबित हुए पवन सिंह

मेगास्टार पवन सिंह को पूरी दुनिया का तो भरपूर प्यार मिला लेकिन उनकी लव लाइफ में हमेशा से ही उथल पुथल देखले को मिली है. मेगास्टार पवन सिंह प्यार के मामले में हमेशा अनलकी साबित हुए हैं. हम आपको यह बात इसलिए बता रहे है क्योकिं किसी रिश्ते में पवन सिंह ने अपने हमसफर को धोखा दिया तो किसी रिश्ते में पवन सिंह को ठोकर खाने को मिली.